मोनालिसा को भी मात दे रही है ये डायन
मोनालिसा को भी मात दे रही है ये डायन
Share:

बीते दिनों टीवी शो नजर में नजर आने वाली डायन उर्फ़ सोन्या रियल लाइफ में बहुत ही हॉट है जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं. जी हाँ, हाल ही में सोन्या ने एक फोटोशूट करवाया है जिसमे वह वाइट शर्ट में नजर आ रहीं हैं तो कहीं ब्लैक शर्ट में तो कहीं बाथटब में. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस फोटोशूट में वह काफी सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं और उनका अंदाज वाकई में मदहोश कर देने वाला है. आप सही को बता दें कि सोन्या पहली बार किसी शो में डायन का किरदार निभा रहीं हैं और उन्हें अपने किरदार से बहुत प्यार है और वह डायन किरदार निभाकर बहुत खुश भी है.

आप सभी को बता दें कि सोशल मीडिया पर सोन्या के लॉकहॉ फॉलोवर्स हैं जो उनकी एक झलक को बेताब रहते हैं. सोन्या ने बीते दिनों ही बताया था कि ''डायन का किरदार काफी चैलेंजिंग है और मोनालिसा जैसी पॉपुलर एक्ट्रेस के साथ यह शो करना उनके लिए खुशनसीबी की बात है इस वजह से वह शो की शूटिंग के लिए अक्सर एक्साइटेड रहती हैं. उन्हें शो की शूटिंग करने में बहुत मजा आता है. '' आप सभी को बता दें कि इन दिनों सोन्या अपने इस वाइट शर्ट वाले फोटोशूट के चलते सुर्ख़ियों में आ गईं हैं और इस कारण वह फैंस के द्वारा भी खूब पसंद की जा रहीं हैं वह आए दिन अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं.

 

सोन्या सभी टीवी की अभिनेत्रियों को भी पीछे छोड़ रहीं हैं अपनी हॉटनेस से उनके आगे किसी एक्ट्रेस की हॉटनेस कुछ भी नहीं है. आपको बता दें कि सोन्या पहले मॉडलिंग करती थी और 'नजर' उनका पहला शो है जिसमे उन्हें खूब पसंद भी किया जा रहा है और अब उन्हें कई शोज के ऑफर्स भी मिल रहे हैं लेकिन फिलहाल वह शोज से दुरी बना चुकीं हैं.

माँ को खोने के बाद खुद को संभाल नहीं पा रही है यह एक्ट्रेस, इंस्टाग्राम पर किया इमोशनल पोस्ट

कपिल के शो में सुशांत सिंह ने बताया, कहाँ होती है सबसे ज्यादा कमाई टीवी या बॉलीवुड?

लिप सर्जरी के लिए ट्रोल हुईं मौनी रॉय, ट्रोलर्स ने कहा- 'सच में नागिन बन जाएगी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -