सोनम के भाई की शादी में जमकर नाची जया बच्चन
सोनम के भाई की शादी में जमकर नाची जया बच्चन
Share:

अभी हाल ही में सोनम कपूर के भाई मोहित की शादी में कई सेलेब्स शामिल हुए जिन्होंने बहुत ही शानदार तरीके से शादी को एन्जॉय किया। उन्ही में ज्या बच्चन भी नजर आई जिन्होंने बहुत ही शानदार डांस कर शादी को एन्जॉय किया। जया ने गोविंदा के गाने 'हुस्न है सुहाना' पर जमकर डांस किया, वहीँ उनके साथ उनके बेटे अभिषेक भी थे। मोहित पहले एक अभिनेता रहें है और उनकी शादी में कई बड़े बड़े सेलेब्स नजर आए, जिनकी तस्वीरें बहुत ही तेजी से वायरल हुई है। मोहित की शादी की कई तस्वीरें सामने आई साथ ही कई वीडियो भी सामने आ रहें है जो बहुत ही शानदार है कही पर जया बच्चन डांस करती नजर आ रहीं है तो कहीं पर करण जौहर।

जया के साथ ही शादी में उनकी बेटी श्वेता भी नजर आई साथ ही सोनम कपूर अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ नजर आई। सभी ने जमकर डांस किया और साथ ही कई तस्वीरें भी क्लिक करवाई। सोनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मोहित और उनकी पत्नी अंतरा की एक तस्वीर भी शेयर की है जो बहुत ही शानदार है।

इस तस्वीर को शेयर कर सोनम ने लिखा When your brother gets married to your oldest friend! Antu you were always family and now it’s legal! I love you guys! Bhaiya you are the kindest and sweetest person in our big Punjabi family and you deserve all the happiness the universe can provide! Have the best life #antumoh and I’m so excited for this new journey to begin for both of you!

एक मैसेज ने छुड़वा दी थी इस अभिनेत्री की शराब की लत

पद्मावत के बाद ये कहलाएगी भारत की सबसे महंगी फिल्म

इस एक्ट्रेस के पिता ने कहा कि यदि वो उनकी बेटी ना होती तो उनसे शादी कर लेते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -