इस एक्ट्रेस के पिता ने कहा कि यदि वो उनकी बेटी ना होती तो उनसे शादी कर लेते
इस एक्ट्रेस के पिता ने कहा कि यदि वो उनकी बेटी ना होती तो उनसे शादी कर लेते
Share:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट का आज 45 वा जन्मदिन है. अपने करियर की शुरुआत से ही पूजा कॉन्ट्रोवर्सीज में रही है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म डैडी से की थी. पूजा को उनकी बोल्डनेस के कारण जाना जाता है. पूजा फिल्मो में बोल्ड अदाओ के कारण तो फेमस रही ही थी लेकिन इसके साथ ही वो अपने विवादित फोटोशूट के कारण भी सुर्खियों में रही थी. दरअसल पूजा ने उनके पिता के साथ एक फोटोशूट करवाया था जिसमे वो उनके साथ स्मूच कर रही थी. इसके साथ ही पूजा एक एक और न्यूड फोटोशूट करवाया था जिसमे उन्होंने अपनी न्यूड बॉडी को पेंट किया था.

पूजा और महेश भट्ट के इस फोटोशूट के बाद सभी ने इनकी आलोचना की थी. क्योकि पिता ने जिस तरह से अपनी जवाब बेटी को किस किया था इसे सभी ने सभ्यता के खिलाफ बताया था. हैरान करने वाली बात तो ये है कि एक बार महेश भट्ट ने अपनी बेटी पूजा को लेकर एक बड़ी बात कह दी थी. उन्होंने कहा था कि यदि पूजा उनकी बेटी न होती तो वो उनसे शादी कर लेते.

महेश और पूजा के रिश्ते के चर्चे कई बार हो चुके है. कुछ साल पहले ही ये बात सामने आई थी की आलिया भट्ट महेश भट्ट और पूजा भट्ट की बेटी है. हालाँकि पूजा ने इस बात को बेकार बताया था. इसके साथ ही पूजा की लव लाइफ भी काफी चर्चाओं में रही है. पूजा का फिल्म आशिकी के एक्टर राहुल रॉय के साथ अफेयर था लेकिन इन दोनों ने कभी भी अपने अफेयर के बारे में मीडिया के सामने नहीं कहा. इसके साथ ही ये भी सुनने में आया था कि पूजा का अफेयर एक्टर रणवीर शोरी के साथ भी है. और दोनों साथ में भी रहते थे. पूजा ने महेश मखीजा के शादी कर ली थी लेकिन शादी के 11 साल बाद उनका भी तलाक हो गया था.

बर्थडे स्पेशल : अपने पिता के साथ Kiss करने के बाद चर्चा में रही थी ये एक्ट्रेस

बॉर्डर फिल्म में नजर आई थी पूजा भट्ट, सभी स्टारकास्ट का बदला लुक

Birthday Special : अपने नाम के साथ माँ का नाम क्यों जोड़ते है भंसाली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -