ड्रग्स केस में शाहरुख के बेटे का नाम आने के कारण ट्विटर पर ट्रोल हुई जया बच्चन
ड्रग्स केस में शाहरुख के बेटे का नाम आने के कारण ट्विटर पर ट्रोल हुई जया बच्चन
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री जया बच्चन सोशल मीडिया पर एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। ट्विटर पर #JayaBachchan ट्रेंड कर रहा है। इस बार उनके साथ-साथ शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भी उपयोगकर्ता ट्रोल कर रहे हैं। आइए जानते हैं कि आखिर ये माजरा क्या है। दरअसल, 2 अक्टूबर को मुंबई में NCB ने एक क्रूज शिप पर छापेमारी की थी, जहां रेव पार्टी चल रही थी। इस के चलते कुछ व्यक्तियों को गिरफ्त में लिया गया, जिसमें शाहरुख के बेटे आर्यन का भी नाम है।

वही अब आप सोच रहे होंगे कि फिर जया बच्चन को इसमें क्यों लाया जा रहा है। यूजर्स उन्हें क्यों ट्रोल कर रहे हैं तथा ये छेद वाली थाली की फोटोज क्यों पोस्ट कर रहे हैं। चलिए थोड़ा फ्लैशबैक में चलते हैं। आपको याद होगा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले के पश्चात् बॉलीवुड का ड्रग्स कनेक्शन सामने आया था। जिसके पश्चात् बीजेपी सांसद रवि किशन ने ड्रग्स एवं बॉलीवुड कनेक्शन को लेकर लोकसभा में मसला उठाया था। इस पर तब जया बच्चन ने रवि किशन का नाम लिए बिना कहा था, बॉलीवुड से संबंधित कुछ व्यक्तियों को उस थाली में छेद नहीं करना चाहिए, जिससे उनका पेट भरता है।

वही सोशल मीडिया उपयोगकर्ता जया बच्चन के इसी बयान का हवाला देते हुए अब उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। उपयोगकर्ताओं का कहना है कि तब उन्होंने रवि किशन को जो उत्तर दिया था, अब शाहरुख के बेटे के मामले पर वे क्या बोलना चाहेंगी। कई ट्विटर उपयोगकर्ता थाली में छेद वाली तस्वीर के साथ जया बच्चन की फोटो साझा कर रहे हैं।

NCB ने जिस रात आर्यन खान को किया था गिरफ्तार जानिए उस रात क्या हुआ था?

ऋतिक रोशन की 'रामायण' में प्रभु श्री राम का किरदार निभाएंगे रणबीर कपूर!

दोबारा माँ बनी नेहा धूपिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -