दोबारा माँ बनी नेहा धूपिया
दोबारा माँ बनी नेहा धूपिया
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अंदाज के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस नेहा धूपिया एक बार फिर से मां बन गई हैं। जी हाँ, अदाकारा ने एक बेटे को जन्म दिया है। हाल ही में अपने बेटे के जन्म की बात अभिनेत्री के पति और एक्टर अंगद बेदी ने फैंस से शेयर की है। उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है और इस पोस्ट में वह लिखते हैं- 'The almighty today blessed us with a baby boy। Both neha and the baby are well। Mehr is ready to pass on the "baby"title to the new arrival। #Bedisboy is here!!!!! Waheguru mehr kare @nehadhupia thank you for being such a warrior through this journey। Lets make it a memorable one for all 4 of us now। '

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ANGAD BEDI (@angadbedi)

आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले ही नेहा धूपिया ने अपनी कई तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर किये थे। जी दरअसल हाल ही में नेहा धूपिया ने अपना मैटरनिटी फोटोशूट करवाया था और इस फोटोशूट में नेहा धूपिया का अंदाज खासा पसंद किया जा रहा था। कई दिनों से नेहा अपनी ये तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही थीं जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रही थीं।

हालाँकि अब अदाकारा माँ बन गईं हैं। यह दूसरी बार है जब नेहा माँ बनी हैं। वह इसके पहले एक बेटी की माँ हैं। वैसे नेहा धूपिया अपने प्रेग्नेंसी के दिनों में भी लगातार काम कर रही थीं। अभी कुछ दिन पहले ही नेहा धूपिया ने अपनी आगामी फिल्म 'सनक' के लिए डब किया था। इसी के साथ उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की हालत में भी आगामी फिल्म 'ए थर्स्डे' के लिए भी शूटिंग की थी।

सामने आया NCB हिरासत से आर्यन खान का वीडियो, इस हालत में आए नजर

अरबाज मर्चेंट ले गए थे शाहरुख खान के बेटे आर्यन को क्रूज़ वाली रेव पार्टी में... जानिए कौन है ये?

नहीं रहे मशहूर सुपरस्टार मनोज बाजपेयी के पिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -