ऋतिक रोशन की 'रामायण' में प्रभु श्री राम का किरदार निभाएंगे रणबीर कपूर!
ऋतिक रोशन की 'रामायण' में प्रभु श्री राम का किरदार निभाएंगे रणबीर कपूर!
Share:

पिछले दिन बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार ऋतिक रोशन तथा रणबीर कपूर को एक साथ स्पॉट किया गया था। रिपोर्ट्स में यह सामने आया कि दोनों सुपरस्टार मुंबई में फिल्ममेकर जैकी भगनानी के दफ्तर में उनसे मिलने गए थे। इसके पश्चात् मीडिया में कई प्रकार की अटकलें लगाई जा रही थीं। प्रशंसक दावा कर रहे हैं कि दोनों सुपरस्टार किसी बड़ी परियोजना के लिए जैकी के पास गए हैं। प्राप्त एक रिपोर्ट में बताया गया कि दोनों ने नमित मल्होत्रा में मधु मंटेना एवं डायरेक्टर नितेश तिवारी के साथ आगामी प्रोजेक्ट 'रामायण' को लेकर चर्चा की। 

वही 'रामायण' का निर्माण मधु मंटेना, अल्लू अरविंद एवं नमित मल्होत्रा कर रहे हैं, जिसे नितेश तिवारी एवं रवि उदयवार द्वारा निर्देशित किया जाएगा। यह ऋतिक रोशन एवं रणबीर कपूर के साथ उनकी पहली भेंट थी, जो 'रावण' एवं 'प्रभु श्री राम' के किरदार के लिए बातचीत करने गए थे। उन्होंने इस प्रोजेक्ट के विजन एवं यहां तक ​​कि अगले वर्ष की दूसरी छमाही में इसे फ्लोर पर ले जाने की योजना पर भी बातचीत की। हालांकि रावण एवं प्रभु श्री राम के किरदार के पश्चात् सीता की भूमिका के लिए किसी अभिनेत्री को लॉक नहीं किया गया है।

वही अपने एक इंटरव्यू में फिल्ममेकर मधु मंटेना ने खबर दी थी कि दिवाली के मौके पर 'रामायण' के स्टार्स के बारे में एक ऐलान किया जाएगा। हालांकि सूत्रों के अनुसार, इसमें देरी हो सकती है। सूत्र ने बताया, 'टीम तीन मुख्य भूमिकाओं राम, रावण एवं सीता की भूमिका का बड़ा ऐलान करना चाहती है। फिलहाल निर्माता कई स्टार्स से इसके लिए चर्चा कर रहे हैं।

दोबारा माँ बनी नेहा धूपिया

सामने आया NCB हिरासत से आर्यन खान का वीडियो, इस हालत में आए नजर

अरबाज मर्चेंट ले गए थे शाहरुख खान के बेटे आर्यन को क्रूज़ वाली रेव पार्टी में... जानिए कौन है ये?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -