NCB ने जिस रात आर्यन खान को किया था गिरफ्तार जानिए उस रात क्या हुआ था?
NCB ने जिस रात आर्यन खान को किया था गिरफ्तार जानिए उस रात क्या हुआ था?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की NCB तहकीकात कर रही है। NCB ने शनिवार (2 अक्टूबर) आधी रात को मुंबई में एक क्रूज पर छापा मारा था। NCB मुंबई के निदेशक समीर वानखेड़े ने खबर दी है कि इस मामले में आर्यन खान की तहकीकात की जा रही है। NCB ने मामले में आर्यन खान सहित आठ व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है। NCB ने बताया कि गिरफ्त में लिए गए व्यक्तियों के नाम आर्यन खान, अरबाज़ मर्चेंट, मूनमून धमेचा, नुपुर सारिका, इस्मित सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत चोकर एवं गोमित चोपड़ा हैं।

बता दे कि यह मामला मुंबई में एक क्रूज पर हो रही कथित रेव पार्टी से जुड़ा है। वानखेड़े ने बताया कि गिरफ्त में लिए गए व्यक्तियों से इस बारे में पूछताछ की जा रही है। NCB प्रमुख एसएन प्रधान ने बताया कि मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले की निष्पक्ष तहकीकात की जाएगी। प्रधान ने बताया, "हम इस मामले में निष्पक्ष तौर पर काम कर रहे हैं। ग़ौरतलब कि इस मामले में बॉलीवुड एवं कुछ अमीर लोग भी सम्मिलित हैं। उनमें कोई भी होगा तब भी हम अपना काम कानून के दायरे में रहकर काम करेंगे।" मुंबई के ड्रग कंट्रोल स्क्वॉड ने शनिवार आधी रात को बड़ा ऑपरेशन आरम्भ किया। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, समुद्र के बीच में एक क्रूज शिप पर कथित रूप से ड्रग पार्टी चल रही थी। वहां रेड पड़ी है तथा NCB ने 8 व्यक्तियों को हिरासत में लिया है।

वही पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी कि पार्टी मुंबई से गोवा जा रही एक क्रूज शिप पर चल रही थी। इसलिए NCB के अफसर यात्री बन गए एवं एक क्रूज पर चले गए। NCB ने कहा कि क्रूज के समुद्र के बीच में जाने के पश्चात् पार्टी शुरू हुई। NCB की टीम ने ड्रग्स लेना आरम्भ करने के पश्चात् इन सभी को गिरफ्तार कर लिया। इसमें एक एक्टर का बेटा भी सम्मिलित था। शनिवार को रवाना हुए इस क्रूज को सोमवार को मुंबई लौटना था। पुलिस ने जिस क्रूज शिप को अपने कब्जे में लिया है, उसकी सर्विस कुछ दिन पहले ही आरम्भ हुई थी। साथ ही कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि इस पार्टी के लिए क्रूज शिप का टिकट लगभग 80,000 रुपये का था। इस बीच इस मामले में कर प्रकार की प्रतिक्रियाएं सामने आने लगी हैं।

ऋतिक रोशन की 'रामायण' में प्रभु श्री राम का किरदार निभाएंगे रणबीर कपूर!

दोबारा माँ बनी नेहा धूपिया

सामने आया NCB हिरासत से आर्यन खान का वीडियो, इस हालत में आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -