'ये है मोहब्बतें' के एक्टर बने पिता, सोशल मीडिया पर जाहिर की ख़ुशी
'ये है मोहब्बतें' के एक्टर बने पिता, सोशल मीडिया पर जाहिर की ख़ुशी
Share:

टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' के एक्टर संग्राम सिंह पिता बन गए हैं. हाल ही में वो एक बेटी के पिता बने हैं जिसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर दी है. जी हाँ, एक्टर के घर एक नन्हीं परी ने जन्म लिया है. संग्राम ने इस बात की जानकारी खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. शेयर की गई तस्वीर के साथ उन्होंने बताया की मां और बेटी दोनों ही ठीक हैं. इसी के साथ फोटो भी शेयर की है. 

आपको बता दें, एक्टर ने जो तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है वो बेहद ही खूबसूरत और प्यारी है. साथ ही उनके को स्टार्स दिव्यांका त्रिपाठी और कृष्णा मुखर्जी ने उन्हें बधाई भी दी है. एक्टर संग्राम सिंह सोशल मीड‍िया पर जो तस्वीर शेयर की है, उसमें प‍िंक शूज और फूलों से सजा एक बोर्ड नजर आ रहा है. बोर्ड पर ल‍िखा  हुआ है इट्स ए गर्ल. इसके अलावा उन्होंने कैप्शन दिया है, 'हम दुन‍िया को ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है किहमारे घर एक एंजल बेबी गर्ल आई है. मां और बच्ची दोनों पूरी तरह से फिट हैं और डैडी की तो खुशी का ठ‍िकाना नहीं है.'

संग्राम को ये है मोहब्बतें को एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने भी उन्हें बधाई दी. उन्होंने कैप्शन में एक्टर को बधाई देते हुए लिखा कि वह इसको लेकर बेहद ही खुश हैं. साथ ही एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने भी संग्राम सिंह को इस खुशी के लिए ढेरों बधाई दी. बता दें, संग्राम ने दिसंबर 2017 में पंजाब में एक निजी समारोह में वैट सलाहकार गुरकिरन कौर के साथ शादी की थी. ऐसी खबर है कि अपनी शादी के बाद एक्टर नॉर्वे में अपनी पत्नी के साथ भारत छोड़कर रहने लगे थे.  

Ek Bhram Sarvagun Sampanna : पूजा के खिलाफ, इन दो किरदारों की होगी एंट्री

Tarak Mehta ka Oolta Chashmah : डॉ हाथी की पहली बरसी पर रो पड़े जेठालाल, भावुक हुए डायरेक्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -