एक्टिंग से पहले सेल्समैन थे जय भानुशाली, आज है टीवी का जाना माना नाम
एक्टिंग से पहले सेल्समैन थे जय भानुशाली, आज है टीवी का जाना माना नाम
Share:

टेलीविज़न के जाने माने मशहूर अभिनेता जय भानुशाली आज अपना जन्मदिन मना रहे है। उनका जन्म 25 दिसंबर 1984 को गुजरात के अहमदाबाद शहर में हुआ था। जय कई लोकप्रिय टेलीविज़न शोज का हिस्सा रह चुके हैं। छोटे पर्दे पर अपने अभिनय की छाप उन्होंने हर किसी के दिल पर छोड़ी है। उन्होंने 'कयामत', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' और 'कायरी' जैसे शोज में काम किया है। जय भानुशाली ने वर्ष 2014 में रोमांटिक थ्रिलर ‘हेट स्टोरी 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

जय भानुशाली अपने गुड लुक्स से तो लोगों का दिल जीतते ही हैं साथ ही उनकी कॉमिक टाइमिंग भी प्रशंसकों को खूब पसंद आती है। उन्होंने वर्ष 2006 में टीवी के पॉपुलर शो ‘कसौटी जिंदगी के’ से डेब्यू किया था। इसमें वह सपोर्टिंग रोल में थे। जय ने कई लोकप्रिय रियलिटी शो में काम भी किया है जिसमें 'झलक दिखजा जा','कौन जीतेगा बॉलीवुड का टिकट', 'मुझे इस जंगल से बचाओ', 'नच बलिए 5', 'फियर फैक्टर', 'खतरों के खिलाड़ी 7' सम्मिलित है। बहुत ही कम लोग जानते हैं कि जय अभिनय करने से पहले सेल्समैन थे।

जय भानुशाली ने मॉडल माही विज से वर्ष 2011 में 'लास वेगास' में गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी, मगर दोनों हमेशा ही शादी की खबरों पर पर्दा डालते रहते थे। इसके बाद में दोनों ने फरवरी 2012 में शादी की बात को कबूल किया था। माही विज एवं उनके पति जय भानुशाली डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 5' के विनर भी रह चुके हैं। दोनों कपल की एक बेटी भी है। इतना ही नहीं माही विज एवं जय भानुशाली ने वर्ष 2017 में अपनी कामवाली के दो बच्चों खुशी और राजवीर को गोद लिया है। जय भानुशाली ने 10वीं के बाद ही पार्ट-टाइम जॉब करना आरम्भ कर दिया था। जय एक्टिंग और होस्टिंग के दम पर ही अच्छी कमाई करते हैं। टेलीविज़न शोज के लिए भी वो मोटी फीस चार्च करते हैं। उनके पास बीएमडब्लू कार भी है। 

'गुम है...' सीरियल में होगी इस एक्टर की एंट्री, आएगा जबरदस्त ट्विस्ट

'लड़कों की अटेंशन चाहती है...', नेशनल टीवी पर टीना दत्ता के खिलाफ इस एक्ट्रेस ने उगला जहर

शादी के 6 साल बाद पिता बनने वाले है ये मशहूर एक्टर, मैटरनिटी फोटोशूट शेयर कर दी खुशखबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -