'लड़कों की अटेंशन चाहती है...', नेशनल टीवी पर टीना दत्ता के खिलाफ इस एक्ट्रेस ने उगला जहर
'लड़कों की अटेंशन चाहती है...', नेशनल टीवी पर टीना दत्ता के खिलाफ इस एक्ट्रेस ने उगला जहर
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस बोलने को तो एक मनोरंजनक शो है, मगर कई बार प्रतियोगी प्रशंसकों का मनोरंजन कम और उन्हें इरिटेट अधिक करते हैं। बिग बॉस 16 के प्रतियोगियों के पास लगता है अब घर से रिलेटेड मुद्दे बचे ही नहीं हैं, तभी तो वो बाहर के मुद्दों को लेकर नेशनल टीवी पर दूसरे घरवालों का मजाक उड़ा रहे हैं। जी हां, श्रीजिता डे ने टीना को लेकर कुछ ऐसा ही किया है, जिसे सुनकर लोगों के होश उड़ गए हैं। 

श्रीजिता डे एवं टीना दत्ता की दोस्ती अब शत्रुता में बदल चुकी है। श्रीजिता डे ने जब से बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है, वो तभी से टीना को टारगेट कर रही हैं। श्रीजिता डे अक्सर प्रतियोगियों से टीना के बारे में बैक बिचिंग करती हुई दिखाई देती हैं। मगर अब श्रीजिता डे ने नेशनल टेलीविजन पर टीना के बारे में ऐसी बातें कह डाली हैं, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। 

बिग बॉस के नए प्रोमो में श्रीजिता डे और सौंदर्या शर्मा टीना की बुराई करती हैं। श्रीजिता टीना को लोगों के घर तोड़ने वाली लड़की बता रही हैं। श्रीजिता डे टीना के बारे में बोलती हैं- लड़कों की अटेंशन के बिना रह ही नहीं पाती है। बहुत लोगों के घर तोड़ने का प्रयास किया है। खुद की गृहस्थी कभी नहीं बसा पाई।  श्रीजिता डे टीना के बारे में आगे बोलती हैं- आप अंदर से इतना नाखुश हो कि लोगों को नीचा दिखाकर आपको उससे खुशी मिलती है। श्रीजिता डे की बातों पर सौंदर्या शर्मा सहमति व्यक्त करती हैं। प्रोमो वीडियो सामने आने के पश्चात् लोग श्रीजिता डे को ट्रोल कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि भले टीना ने बाहरी दुनिया में ऐसा किया है या नहीं, लेकिन नेशनल टीवी पर एक लड़की का चरित्र हनन नहीं कर सकती। श्रीजिता पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। एक यूजर ने श्रीजिता पर भड़कते हुए लिखा- मुझे टीना पसंद नहीं है, मगर श्रीजिता उसके बारे में बहुत गलत बोल रही है। जब से आई है टीना को लेकर नकारात्मक बोल रही है। एक दूसरे शख्स ने लिखा- ये बहुत गलत है। आप नेशनल टेलीविज़न पर एक लड़की के किरदार को खराब नहीं कर सकतीं। शर्म आनी चाहिए। एक अन्य शख्स ने लिखा- किसी को गिराकर आप कभी ऊपर नहीं हो सकती। शर्म करो श्रीजिता।

MC Stan संग कोजी 'हुईं साउथ की सनी लियोनी'

दिल्ली में अपराधी बेख़ौफ़, बीच सड़क पर युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या

मोनालिसा को छोड़ इस हसीना संग नजर आए विक्रांत सिंह, वायरल हुई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -