अपनी बेटी के नाम को लेकर खूब एक्साइटेड है टीवी का यह कपल
अपनी बेटी के नाम को लेकर खूब एक्साइटेड है टीवी का यह कपल
Share:

टीवी के कई कपल्स हैं जिनके घर हाल ही में खुशियां आईं हैं. ऐसे में शादी के 8 साल बाद पैरेंट्स बनें टीवी के मोस्ट लविंग कपल जय भानुशाली और माही विज भी हाल ही में पेरेंट्स बने हैं. जी हाँ, वहीं वह इन दिनों अपनी बेटी के नाम के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. जी हाँ, वहीं माही ने बेटी के नाम को लेकर स्पेशल हिंट दिया है और उन्होंने बताया कि वे लोग अपनी बेटी का नाम उनके पंडित के मुताबिक रखेंगे. आप सभी को बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू में माही ने कहा कि, ''वे लोग अपने पंडित के अनुसार बेटी का नाम रखेंगे और उनकी बेटी का नाम 'T' या फिर 'M' से शुरू होगा.''

आप सभी को बता दें कि माही ने 21 अगस्त को अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है और इंटरव्यू के दौरान माही ने डिलीवरी से पहले के एक्सपीरियंस को भी साझा किए. इस दौरान माही ने कहा कि ''प्रेग्नेंसी के छठे महीने से ही उनके पास गिफ्ट आने शुरू हो गए थे.'' वहीं डिलीवरी के दौरान उनके और जय के अनुभव पर माही ने बताया कि ''जय डिलीवरी की रिकॉर्ड‍िंग कर रहे थे. डिलीवरी होने पर अचानक जय ने चिल्लाकर कहा, 'बेबी'. उस वक्त उसकी खुशी देखने लायक थी. बाद में डॉक्टर ने बताया कि उन्हें बेटी हुई है.'' वहीं इंटरव्यू में माही ने एक कपल के अजीब बिहेवियर का भी जिक्र किया और उन्होंने कहा, "एक कपल को जब पता चला कि हमें बेटी हुई है तो उन्होंने हमें बधाई तक नहीं दी.

आज भी देश के छोटे शहरों ही नहीं बल्क‍ि बड़े शहरों में भी बेटी के पैदा होने से लोगों में कम खुशी देखी जाती है. यह निराशाजनक है." आप सभी को बता दें कि पिछले दिनों माही ने प्रेग्नेंसी के दौरान वजन बढ़ने को लेकर ट्रोल करने वाले ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था जिससे ट्रोलर्स के मुँह बंद हो गए थे.

जन्माष्टमी पर अपने दो कृष्णा के साथ एकता कपूर ने शेयर किया वीडियो

प्रतिस्पर्धा में यकीन नहीं रखती यह टीवी एक्ट्रेस

प्रेग्नेंट है 'तारक मेहता...' की यह एक्ट्रेस, तस्वीर शेयर कर किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -