'पीएम नरेंद्र मोदी' पर जावेद ने निकाली भड़ास, बोले- रहमान को क्यों नहीं क्रेडिट ?
'पीएम नरेंद्र मोदी' पर जावेद ने निकाली भड़ास, बोले- रहमान को क्यों नहीं क्रेडिट ?
Share:

पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक के निर्माताओं पर जावेद अख्तर एक बार फिर से भड़क गए हैं. इस बार वे संगीतकार ए.आर रहमान के समर्थन में उतरे हैं. मूवी को लेकर चल रहे तमाम विवादों के बीच अब एक कंट्रोवर्सी क्रेडिट को लेकर भी शुरू हुई है. निर्माताओं ने जावेद अख्तर के लिखे गए एक पुराने गाने (ईश्वर अल्लाह) को फिल्म में रीमेक के तौर पर लिया है और बता दें कि इसके पोस्टर में जावेद अख्तर को क्रेडिट दिया गया है.

इस मामले पर अब जावेद ने कहा है कि अगर निर्माताओं ने मुझे क्रेडिट दिया है तो गाने के ओरिजनल कंपोजर एआर रहमान को क्यों नहीं क्रेडिट दिया गया? अख्तर ने आगे कहा कि ये पीएम मोदी की बायोपिक के निर्माताओं ने गलत किया है कि उन्होंने मेरे पुराने गाने को रीमेक किया और फिल्म के पोस्टर में बतौर सॉन्ग राइटर मेरा नाम दिया. लेकिन वहीं रीमेक वर्जन में मेरा कोई योगदान नहीं है और ओरिजनल कंपोजर एआर रहमान को क्यों नहीं इसका क्रेडिट दिया गया. 

जावेद के मुताबिक़, ''ये प्रथा और परंपरा के खिलाफ है, इसमें बुनियादी ईमानदारी हो. उनका ये दर्शाने का कोई मतलब नहीं है कि मैं इस फिल्म का सॉन्ग राइटर हूं.'' आपको बता दें कि इससे पहले 22 मार्च को जावेद अख्तर पीएम मोदी की बायोपिक फिल्म के पोस्टर पर भी अपना नाम देखकर चौंक उठे थे. जहां उन्होंने ट्वीट किया था कि "मैं फिल्म के पोस्टर पर अपना नाम देखकर हैरान हूं. इस मूवी के लिए मैंने कोई गाना लिखा ही नहीं हैं."

GOT की एक्ट्रेस ने प्रियंका चोपड़ा के डांस मूव्स को किया कॉपी

Angreji Medium : इरफ़ान खान ने शुरू की फिल्म की शूटिंग, पहली तस्वीर आई सामने

'गली बॉय' और 'मेड इन हेवन' की सफलता पर सवार है जोया, अब हुआ बड़ा ऐलान

पति-पत्नी बन रोमांस करेंगे इरफान और करीना, यह एक्ट्रेस बनेगी बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -