पति-पत्नी बन रोमांस करेंगे इरफान और करीना, यह एक्ट्रेस बनेगी बेटी
पति-पत्नी बन रोमांस करेंगे इरफान और करीना, यह एक्ट्रेस बनेगी बेटी
Share:

इरफान खान यूके में चले अपने लंबे इलाज के बाद अब फिर से पर्दे प लौटने के लिए तैयार है. बता दें कि वे नई पारी सुपरहिट फिल्म 'हिंदी मीडियम' के सीक्वेंस 'हिंदी मीडियम 2' से करेंगे और खास बात यह है कि इस फिल्म में उनका साथ एक्ट्रेस करीना कपूर देगी. वहीं इसी भी बढ़कर एक चौंकाने वाली बात यह है कि इसमें दोनों की बेटी का किरदार बॉलीवुड की एक जानी मानी एक्ट्रेस निभाने जा रही है. 

पिछले दिनों खबर आई थी कि फिल्म में इरफान के अपोजिट पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर की जगह करीना कपूर खान को लिया गया है. वहीं अब बताया जा रहा है कि इरफान और करीना की बेटी के रोल में इस फिल्म में राधिका मदान नजर आएगी. जो कि एक कॉलेज स्टूडेंट का किरदार अदा करेगी. 

सूत्रों से मिली जनकारी के मुताबिक़, इरफान और राधिका ने कुछ समय पहले से ही फिल्म की तैयारी भी शुरू कर दी है और राजस्थान में पहले शेड्यूल को किक करने के लिए दोनों काफी उत्सुक भी फ़िलहाल नजर आ रहे हैं. अतः यह एक महत्वपूर्ण हिस्सा है जिसके बाद वे विदेश के शेड्यूल के लिए रवाना हो जाएंगे. वाहन खबर यह भी मिली है कि करीना कपूर खान को 'हिंदी मीडियम 2' में पुलिस के रूप में देखा जाएगा. आपको जानकारी के लिए बता दें कि फ़िलहाल इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

हीरो संग केमिस्ट्री जमाकर पक गए है जॉन, कहा- अब तड़प रहा हूँ कि कोई एक्ट्रेस...'

रिलीज हुआ सनी देओल की 'ब्लैंक' का Trailer, बोले- आतंक का कोई चेहरा नहीं, उसका धर्म...'

नए और हॉट अंदाज़ में सामने आई सारा अली खान, लेकिन हो गई ट्रोल

दर्शकों के दिलो-दिमाग पर छाया कलंक का ट्रेलर, 24 घंटे में मिलें करोड़ों व्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -