'गली बॉय' और 'मेड इन हेवन' की सफलता पर सवार है जोया, अब हुआ बड़ा ऐलान

Apr 05 2019 11:44 AM
'गली बॉय' और 'मेड इन हेवन' की सफलता पर सवार है जोया, अब हुआ बड़ा ऐलान

'गली बॉय' और 'मेड इन हैवन' की सफलता बाद अब जोया अख्तर बिना समय बर्बाद किए हुए 'मेड इन हैवन' के दूसरे सीजन पर काम करने जा रही है. अपनी दो विशाल परियोजनाओं की सफलता का स्वाद चखने के बाद अब जोया ने सोमवार को अपने दोस्तों और सहयोगियों के लिए एक पार्टी का आयोजन किया था. जहां इस पार्टी में फिल्म निर्माता ने बुधवार को अपनी बहुप्रशंसित वेब श्रृंखला की दूसरी किस्त पर काम चालू कर दिया है.

बता दें कि अब अपनी हालिया आउटिंग के कारण फिल्म निर्माता के रूप में गहरी छाप छोड़ने वाली है और जोया अख्तर ने अपनी हर नई परियोजना के साथ अपेक्षा का स्तर एक पायदान भी ऊपर कर दिया है. इससे पहले बस्तियों से एक रैपर के उदय की कहानी को पर्दे पर पेश करते हुए ब्लॉकबस्टर हिट हुई गली बॉय वास्तविक जीवन के रैपर्स डिवाइन और नेजी से प्रेरित थी. इसे पर्दे पर काफी सराहा गया. 

दूसरी ओर मेड इन हेवन भी समकालीन समय में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली वेब श्रृंखला में से एक बन गई है. दोनों कंटेंट को बड़े पैमाने पर इसकी अनोखी कथानक और प्रभावशाली किरदार के लिए आलोचकों ने भी खूब पसंद किया था. इससे पूर्व में जोया अपनी पिछली रिलीज 'लक बाय चांस', 'जि़ंदगी ना मिलेगी दोबारा' और 'दिल धड़कने दो' के साथ भी अपनी अहमियत को बता चुकी है. 

कलंक के सेट पर कैसी-कैसी बातें करते थे माधुरी-संजय, हो गया खुलासा ?

दीपिका के दीदार के लिए उमड़ा जनसैलाब, एसिड अटैक सरवाइवर के लुक में दिखी एक्ट्रेस

रिलीज हुआ सनी देओल की 'ब्लैंक' का Trailer, बोले- आतंक का कोई चेहरा नहीं, उसका धर्म...'

नए और हॉट अंदाज़ में सामने आई सारा अली खान, लेकिन हो गई ट्रोल