1 दिन में जवान ने की ताबड़तोड़ कमाई, वर्ल्डवाइड कलेक्शन करेगा हैरान
1 दिन में जवान ने की ताबड़तोड़ कमाई, वर्ल्डवाइड कलेक्शन करेगा हैरान
Share:

बॉलीवुड फिल्म जवान रिलीज हो गई है तथा ओपनिंग डे के कलेक्शन में कहर बरपा रही है। केवल सोशल मीडिया ही नहीं बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी फिर से शाहरुख खान का जलवा देखने को मिल रहा है। जवान की तस्वीरें एवं वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जहां प्रशंसक फिल्म की प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं तथा इसकी सफलता का जश्न मना रहे हैं। जवान ने पहले ही दिन न केवल घरेलू बॉक्स ऑफिस बल्कि वर्ल्डवाइड भी शानदार कमाई की है। 

बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड की रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान की फिल्म जवान पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर लगभग  75-77 करोड़ रुपये तक का कलेक्शन कर सकती है, जिस में से 67-68 करोड़ केवल फिल्म के हिंदी वर्जन की कमाई होगी। वहीं वर्ल्डवाइड जवान का कलेक्शन ओपनिंग डे पर 132-140 करोड़ रुपये का हो सकता है। बता दें कि ये अर्ली मीडिया रिपोर्ट है, हालांकि ऑफिशियल आंकड़े भी इसके करीब ही होंगे।

बता दें कि जवान को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिला है। बृहस्पतिवार (7 सितंबर) को रिलीज हुई फिल्म ने लगभग 75 करोड़ का कलेक्शन किया है, जिससे ये उम्मीद काफी बढ़ गई है कि जवान, वीकेंड में तो और भी अच्छी कमाई कर सकती है। ऐसा इसलिए भी हो सकता है कि फिल्म को अच्छी माउथ पब्लिसिटी भी मिली है। वैसे बता दें कि पठान का ओपनिंग डे रिकॉर्ड, जवान पहले ही लगभग 8-9 करोड़ के अंतर से तोड़ चुकी है। वहीं उम्मीद है कि जल्दी ही जवान कुल कमाई में भी पठान को मात दे देगी।

ये एक्ट्रेस मारना चाहती है कंगना रनौत को थप्पड़, खुद कही ये बड़ी बात

जवान के डायरेक्टर की पत्नी प्रिया से सरेआम शाहरुख खान ने कह दी ऐसी बात, वीडियो देख भड़के लोग

'कपड़े हटाकर देना होगा सीन, छिपाऊंगा नहीं', जब माधुरी दीक्षित से डायरेक्टर ने की डिमांड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -