'कपड़े हटाकर देना होगा सीन, छिपाऊंगा नहीं', जब माधुरी दीक्षित से डायरेक्टर ने की डिमांड
'कपड़े हटाकर देना होगा सीन, छिपाऊंगा नहीं', जब माधुरी दीक्षित से डायरेक्टर ने की डिमांड
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की दुनिया दीवानी है। माधुरी दीक्षित के अभिनय से लेकर उनकी अदाएं और खूबसूरती प्रशंसकों को घायल कर देती हैं। माधुरी अपने फिल्मी करियर में 70 से अधिक फिल्में कर चुकी हैं। उन्होंने हमेशा अपने ग्रेस, आत्मविश्वास एवं खूबसूरती से प्रशंसकों को अपना मुरीद बनाया है। अब अभिनेता-निर्देशक टीनू आनंद ने माधुरी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि माधुरी दीक्षित ने एक बार बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की फिल्म में काम करने से मना कर दिया था। 

इंटरव्यू में टीनू आनंद ने बताया कि उन्होंने वर्ष 1989 में अमिताभ बच्चन और माधुरी को Shanakht फिल्म में साइन किया था। इस फिल्म में पहली बार दोनों सितारें एक साथ दिखाई देने वाले थे। किन्तु शूटिंग के पहले दिन ही डायरेक्टर की माधुरी संग बहस हो गई थी, क्योंकि माधुरी दीक्षित ने ब्रा में सीन देने से मना कर दिया था। टीनू आनंद ने कहा- मैंने पूरा सीन माधुरी को नरेट किया। मैंने उनसे कहा कि उन्हें अपना ब्लाउज उतारना होगा, क्योंकि सीन में ब्रा दिखनी चाहिए। आगे उन्होंने कहा- 'मैंने ये भी कहा कि मैं घास के ढेर या किसी भी चीज के पीछे कुछ भी छिपाऊंगा नहीं, क्योंकि आप उस आदमी की मदद करने के लिए स्वयं को पेश कर रहे हैं, जो आपकी मदद करने का प्रयास कर रहा है। इसलिए, यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण स्थिति है तथा मैं इसे पहले दिन ही शूट करना चाहता हूं। 

तब उन्होंने कहा- ओके। टीनू आनंद ने कहा सीन के लिए हां कहने के बाद भी माधुरी 1 घंटे तक मेकअप रूम से बाहर नहीं निकलीं। जब वो उन्हें लेने गए तो माधुरी दीक्षित ने कहा- मैं ये सीन नहीं करना चाहती हूं। टीनू ने उनसे कहा कि उन्हें ये सीन करना होगा। मगर माधुरी नहीं मानीं तथा फिर डायरेक्टर ने एक्ट्रेस से उनके बैग पैक करके वहां से जाने को कह दिया। हालांकि, माधुरी बाद में इस सीन को करने के लिए सहमत हो गई थीं। मगर फिर 5 दिनों तक फिल्म की शूटिंग होने के पश्चात् फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई थी। चौंकाने वाली बात ये है कि माधुरी ने कभी भी इस बारे में कभी कुछ नहीं कहा। वही बात यदि माधुरी के वर्क फ्रंट की करें तो अंतिम बार उन्हें वेब सीरीज द फेम गेम में देखा गया था।

पत्नी जया को लेकर बोले अमिताभ बच्चन- 'जब घर जाता हूं, वो संसद में...'

रिलीज हुए 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के 2 अनदेखे गाने, रोमांस करते नजर आए रणवीर-आलिया

सनी देओल नहीं चाहते थे बेटा राजवीर बने एक्टर, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -