जवान के डायरेक्टर की पत्नी प्रिया से सरेआम शाहरुख खान ने कह दी ऐसी बात, वीडियो देख भड़के लोग
जवान के डायरेक्टर की पत्नी प्रिया से सरेआम शाहरुख खान ने कह दी ऐसी बात, वीडियो देख भड़के लोग
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म जवान ने ओपनिंग डे में बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है। फिल्म ने कमाई के मामले में एक नया रिकॉर्ड बनाया है तथा एक बार फिर पठान के पश्चात् शाहरुख खान वाहवाही लूट रहे हैं। जवान का डायरेक्शन एटली ने किया है तथा इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाहरुख खान, एटली की पत्नी प्रिया से जो बात कर रहे हैं, वो कुछ सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं को पसंद नहीं आई तथा उन्हें ट्रोल किया जा रहा है, हालांकि शाहरुख़ खान के प्रशंसक उनके समर्थन में भी बात कर रहे हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया पर जवान के ऑडियो म्यूजिक लॉन्च का एक वीडियो वायरल हो रहा है। चेन्नई में इस इवेंट के चलते शाहरुख खान ने एटली की पत्नी प्रिया से कहा था, 'हम एक और बच्चा प्रोड्यूस करेंगे। मेरा मतलब है कि आप और एटली, मैं नहीं।' वीडियो में नजर आ रहा है कि शाहरुख खान की बात सुनकर प्रिया हंस पड़ती हैं तथा इसके बाद शाहरुख आगे बोलते हैं, 'अब मैं और एटली, को प्रोड्यूस कर सकते हैं। कोई समस्या नहीं है, हम अब दोस्त हैं।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SRK ARMY (@srk__army_)

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है तथा शाहरुख को ट्रोल किया जा रहा है। एक ने लिखा, 'शर्म आनी चाहिए ऐसा कहने पर।' एक और ने लिखा, 'ये तो हद हो गई, बॉलीवुड वाले ऐसे ही होते हैं।' ऐसे ही कई कमेंट्स शाहरुख पर किए गए हैं, हालांकि प्रशंसक भी शाहरुख के सपोर्ट में उतर आए हैं। एक प्रशंसक ने लिखा, 'तुम लोगों को सोच बड़ी करनी चाहिए, खान साहब फिल्म की बात कर रहे हैं।' वहीं एक और ने लिखा, 'ये फिल्म की बात है और मजाक में ऐसा कहा है, प्रिया तक हंस रही है, लेकिन तुम लोग... उफ्फ।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

'कपड़े हटाकर देना होगा सीन, छिपाऊंगा नहीं', जब माधुरी दीक्षित से डायरेक्टर ने की डिमांड

इनोवेटिव टॉप 5 बॉलीवुड फिल्मों की सूचि

जावेद जाफरी की टॉप 10 फ़िल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -