ये एक्ट्रेस मारना चाहती है कंगना रनौत को थप्पड़, खुद कही ये बड़ी बात
ये एक्ट्रेस मारना चाहती है कंगना रनौत को थप्पड़, खुद कही ये बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अदाकारा कंगना रनौत एक तरफ जहां अपने बेहतरीन अभिनय से प्रशंसकों का दिल जीत लेती हैं तो दूसरी तरफ उनका बेबाक अंदाज भी खूब ख़बरों में रहता है। कंगना रनौत केवल सिनेमा ही नहीं बल्कि देश-विदेश के अन्य मुद्दों पर भी अपनी बात खुलकर रखती हैं। ऐसे में कभी उन्हें लोगों का सपोर्ट प्राप्त होता है तो कभी वो ट्रोल हो जाती हैं। लेकिन इस बीच पाकिस्ताी अभिनेत्री नौशीन शाह के बोल बिगड़ गए हैं तथा उन्होंने कंगना को थप्पड़ मारने की बात कही है। दरअसल, हाल ही में पाकिस्तानी अभिनेत्री नौशीन शाह ने मोमिन साकिब के चैट शो 'हद कर दी' में शामिल हुई। इसके चलते मोमिन ने उनसे पूछा कि किस बॉलीवुड सेलेब से वो मिलना चाहेंगी? इस पर नौशीन ने कहा कि वो कंगना रनौत को मिलकर उन्हें दो थप्पड़ लगाना चाहेंगी। 

नौशीन बोलती हैं, 'जिसे प्रकार से वो मेरे देश के बारे में बकवास करती हैं, जिस प्रकार से वो पाकिस्तानी आर्मी के बारे में कुछ भी बोलती है, मैं उनके साहस को सलाम करती हूं।' आगे नौशीन बोलती है, 'उनके पास कोई नॉलेज  नहीं है मगर देश के बारे में बात करती हैं, वो भी किसी और का देश। अपने देश पर फोकस करो, अपने अभिनय पर फोकस करो, अपने डायरेक्शन पर... अपने विवादों पर फोकस करो और अपने एक्स बॉयफ्रेंड्स पर... और भी बहुत कुछ है। तुम्हें कैसे पता कि पाकिस्तान में लोगों के साथ अच्छा बर्ताव नहीं होता है? तुम्हें पाकिस्तानी आर्मी के बारे में कैसे पता है? तुम्हें हमारी एजेंसीज के बारे में कैसे पता है?' 

नौशीन आखिर में बोलती हैं, 'हमें स्वयं नहीं पता है, जो एंजेसीज हमारे देश में हैं, हमारी सेना हमारे देश की है, वो ये सब चीजें हम से शेयर नहीं करती है। ये हमारे सीक्रेट हैं, नहीं हैं क्या?' तत्पश्चात, नौशीन, कंगना रनौत की एक्टिंग स्किल्स की भी प्रशंसा करती हैं मगर साथ ही उन्हें एक्सट्रीमिस्ट भी बोलती हैं। बात कंगना रनौत के आगामी प्रोजेक्ट्स की करें तो उनके खाते में चंद्रमुखी 2 के अतिरिक्त इमरजेंसी भी है। इमरजेंसी में कंगना रनौत, इंदिरा गांधी की भूमिका में दिखाई देगी। उन्होंने ही फिल्म का डायरेक्शन भी किया है। वहीं चंद्रमुखी 2, 19 सितंबर को रिलीज होगी।

'कपड़े हटाकर देना होगा सीन, छिपाऊंगा नहीं', जब माधुरी दीक्षित से डायरेक्टर ने की डिमांड

इनोवेटिव टॉप 5 बॉलीवुड फिल्मों की सूचि

जावेद जाफरी की टॉप 10 फ़िल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -