jawaani Jaaneman Box Office : सैफ को मिली अपनी ही फ़िल्म से मिल रही टक्कर, जानिये कमाई
jawaani Jaaneman Box Office : सैफ को मिली अपनी ही फ़िल्म से मिल रही टक्कर, जानिये कमाई
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता सैफ़ अली ख़ान की साल 2020 की दूसरी फ़िल्म जवाने जानेमन भी रिलीज़ हो गई है। वही तानाजी द अनसंग वॉरियर के उदयभान राठौर से बिलकुल ही अगल वह जवानी जानेमन में मनमौजी इंसान का किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा यह किरदार दर्शकों पसदं भी आ रहा है। शुक्रवार को उम्मीदों के अनुसार ओपनिंग मिली है । इसके अलावा, शनिवार को कलेक्शन में बढ़त देखी गई है।  लाल कप्तान से अच्छा प्रदर्शन-पिछले कुछ समय में सैफ़ अली ख़ान की सोलो मूवीज़ को उम्मीदों के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पा रही है। कालाकांडी, बाज़ार और लाल कप्तान उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी। 

वहीं, जवानी जानेमन को इन सबसे अच्छी ओपनिंग मिली है। फ़िल्म क्रिटिक और ट्रेड विशेषज्ञ तरण आदर्श के मुताबिक, शुक्रवार को सैफ़ अली ख़ान की फ़िल्म को 3.24 करोड़ की ओपनिंग मिली। वहीं, शनिवार को फ़िल्म ने 4.45 करोड़ रुपये और भी जोड़ लिए। इसके साथ ही टोटल कलेक्शन 7.79 करोड़ पहुंच गया। हालांकि, उम्मीद है रविवार को फ़िल्म का कलेक्शन 10 करोड़ के पार कर सकती है। तानाजी से ले रही है पंगा-पिछले हफ्ते रिलीज़ हुई कंगना रनौट की पंगा से जवानी जानेमन की शुरुआत अच्छी है।  

फिलहाल, फ़िल्म का असली पंगा सैफ़ अली की दूसरी फ़िल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर से ही। इसके साथ ही तानाजी ने शनिवार को 4.48 करोड़ का बिज़नेस किया। वहीं, जवानी जानेमन का बिजनेस भी कुछ ऐसा ही रहा है। बीते हफ्ते रिलीज़ हुई स्ट्रीट डांसर्स 3डी ने का बिजनेस 3.40 करोड़ रहा। आने वाले दिनों में सैफ़ के सामने सैफ़ की फ़िल्म ही है। अलाया फर्नीचरवाला का डेब्यू-नितिन कक्कड़ निर्देशित जवानी जानेमन  के तहत पूजा बेदी की बेटी अलाया पी ने बॉलीवुड में एंट्री मारी है। वही इसमें सैफ़ अली ने  रंगीन मिज़ाज पिता का रोल निभाया है। फिलहाल , वह इस बात से अजान है कि उसकी बेटी है। फ़िल्म में तब्बू ने अलाया की मां का किरदार निभाया है। 

street dancer 3d box office : स्ट्रीट डांसर नहीं मचा पायी धमाल, जानिये क्या रहा कलेक्शन

Jawaani Jaaneman Box Office : सैफ़ अली खान का यह अंदाजा फैंस को आ रहा है पसंद, यह रही कमाई

Street Dancer 3D Box Office : वरुण धवन की फिल्म नहीं उतर पायी उम्मीदों पर खरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -