Street Dancer 3D Box Office : वरुण धवन की फिल्म नहीं उतर पायी उम्मीदों पर खरी
Street Dancer 3D Box Office : वरुण धवन की फिल्म नहीं उतर पायी उम्मीदों पर खरी
Share:

हिंदी सिनेमा के कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूज़ा निर्देशित स्ट्रीट डांसर 3डी ने पहले हफ़्ते में उम्मीद से ख़राब प्रदर्शन किया गया है। एक्टर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की यह फ़िल्म पिछली डांस फ़िल्म एबीसीडी 2 से भी कम कलेक्शन पहले हफ़्ते में कर सकी है। फ़िल्म काफ़ी बड़े स्तर पर 2डी और 3डी फॉर्मेट में रिलीज़ की गयी थी। इसके बाद भी ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुसार , स्ट्रीट डांसर 3डी ने रिलीज़ के सातवें दिन गुरुवार को 3.43 करोड़ का कलेक्शन किया है , जिसके साथ पहले हफ़्ते में फ़िल्म का नेट कलेक्शन 56.77 करोड़ हो गया है। यदि रेमो की पिछली डांस फ़िल्म एबीसीडी 2 से तुलना की जाय तो फ़िल्म काफ़ी पीछे रह गयी है। एबीसीडी 2 ने रिलीज़ के पहले हफ़्ते में 71.78 करोड़ जमा किये थे। 

यदि पहले हफ़्ते में स्ट्रीट डांसर 3डी के कलेक्शंस देखे तो 24 जनवरी को 3700 स्क्रींस पर 2डी और 3डी में रिलीज़ हुई स्ट्रीट डांसर ने अनुमान से कम 10.26 करोड़ की ओपनिंग ली थी।इसके बाद भी शनिवार और रविवार को फ़िल्म की कमाई में बढ़ोत्तरी हुई। शनिवार को स्ट्रीट डांसर 3डी ने 13.21 करोड़ जमा किये थे, हालाँकि रविवार को 17.76 करोड़ का कलेक्शन किया था। वही ओपनिंग वीकेंड में फ़िल्म ने 40 करोड़ का आंकड़ा कामयाबी के साथ पार किया था। सोमवार को फ़िल्म ने 4.65 करोड़ और मंगलवार को 3.88 करोड़ की रकम जुटाई। इसके बाद भी बुधवार को फ़िल्म ने 3.58 करोड़ जमा किये थे। 

इसके अलावा फ़िल्म के लिए वर्किंग डेज़ काफ़ी अहम हैं, क्योंकि अगले शुक्रवार से नई फ़िल्मों जवानी जानेमन और हैप्पी हार्डी और हीर की रिलीज़ के बाद इसकी चुनौतियां बढ़ जाएंगी। वरुण और श्रद्धा के अलावा फ़िल्म में प्रभु देवा और नोरा फतेही भी अहम किरदारों में नज़र आ रहे हैं।वही  स्ट्रीट डांसर पर अजय देवगन की तानाजी- द अनसंग वॉरियर का भी असर पड़ रहा है, जो तीसरे हफ़्ते में भी डटी हुई है। वरुण की इस साल यह पहली रिलीज़ है। बीते साल उनकी एक ही फ़िल्म कलंक आयी थी, वही जो बॉक्स ऑफ़िस पर फ्लॉप रही थी। 

 

ये पांच अभिनेत्रियां हिंदी सिनेमा जगत में रही फ्लॉप, बड़ी बहन आज भी है हिट

सगाई होते ही नताशा ने कर दिया ऐसा काम, हार्दिक पांड्या ने दिया रिएक्शन

'शिकारा' का नया गाना आया सामने, 'शुक्राणा गुल खिले' में दिखाई गई कश्मीरी शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -