Jawaani Jaaneman Box Office : सैफ़ अली खान का यह अंदाजा फैंस को आ रहा है पसंद, यह रही कमाई
Jawaani Jaaneman Box Office : सैफ़ अली खान का यह अंदाजा फैंस को आ रहा है पसंद, यह रही कमाई
Share:

हिंदी सिनेमा की दिगज्ज फिल्मो में से एक तानाजी- द अनसंग वॉरियर में उदयभान राठौड़ का किरदार निभाने के बाद जवानी जानेमन में सैफ़ अली ख़ान बिल्कुल अलग किरदार में नज़र आए।इसके साथ ही दर्शकों को उनका यह अंदाज़ भा रहा है, जिसके चलते जवानी जानेमन को पहले दिन उम्मीदों के अनुसार ओपनिंग मिली है।वही  ट्रेड का अनुमान था कि फ़िल्म पहले दिन 3-5 करोड़ के बीच कलेक्शन कर सकती थी। शुक्रवार की शुरुआती रिपोर्ट्स के अनुसार, फ़िल्म ने करीब 3.50 करोड़ की ओपनिंग ली है। फिलहाल अंतिम आंकड़ों में यह राशि घट-बढ़ सकती है। 

जवानी जानेमन की ओपनिंग पिछले हफ़्ते रिलीज़ हुई कंगना रनोट की फ़िल्म पंगा से बेहतर रही है। यदि लीड रोल में सैफ़ की पिछले कुछ वक़्त में रिलीज़ हुई फ़िल्मों को देखें तो जवानी जानेमन ने बेहतर शुरुआत की है। 2017 में आयी शेफ, 2018 में आयी कालाकांडी और 2019 में आयी लाल कप्तान के मुकाबले जवानी जानेमन बेहतर रही है। नितिन कक्कड़ निर्देशित जवानी जानेमन में सैफ़ ने एक रंगीन मिज़ाज पिता का रोल निभाया है, जो अपने अंदाज़ से अपनी ज़िंदगी जी रहा है और इस बात अनजान है कि उसकी एक ग्रोन अप बेटी है। उसकी ज़िंदगी में भूचाल तब आता है, जब यह बेटी उसे खोजते हुए उसके पास पहुंचती है। वही बेटी के रोल में पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला हैं, जिनका यह फ़िल्मी डेब्यू है। इसके साथ ही तब्बू ने सैफ़ की पत्नी का रोल निभाया है। फ़िल्म का विषय और ट्रीटमेंट महानगरों के दर्शकों को आकर्षित करने वाला है। लिहाज़ा, मेट्रो शहरों में फ़िल्म को अच्छे दर्शक मिल रहे हैं। 

इसके साथ ही फ़िल्म की रफ़्तार से माना जा रहा है कि ओपनिंग वीकेंड में 12-13 करोड़ की कमाई कर सकती है। वही सफल होने के लिए फ़िल्म को 35 करोड़ के आसपास लाइफ़ टाइम कलेक्शन करना होगा। यदि जवानी जानेमन के सामने चुनौतियों की बात कर सकते है तो पहले हफ़्ते में तानाजी और स्ट्रीट डांसर से सीधी टक्कर है। वही तानाजी चौथे हफ़्ते में चल रही है, मगर फ़िल्म अब भी दर्शक खींच रही है। इसके साथ ही स्ट्रीट डांसर और पंगा भी कुछ दर्शक चुराएंगी। जवानी जानेमन के साथ हैप्पी हार्डी एंड हीर और गुल मकई भी रिलीज़ हुई हैं, लेकिन इनसे फ़िल्म को ज़्यादा ख़तरा नहीं है। 

Street Dancer 3D Box Office : वरुण धवन की फिल्म नहीं उतर पायी उम्मीदों पर खरी

'शिकारा' का नया गाना आया सामने, 'शुक्राणा गुल खिले' में दिखाई गई कश्मीरी शादी

Jawaani Jaaneman Review: 'जवानी जानेमन' में यह है कमजोर कड़ी, हो सकती यही फ़ैल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -