Jawaani Jaaneman Box Office : सैफ़ की फिल्म नहीं दिखा पाई कमाल, यह रही कमाई
Jawaani Jaaneman Box Office : सैफ़ की फिल्म नहीं दिखा पाई कमाल, यह रही कमाई
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता सैफ़ अली ख़ान की फ़िल्म जवानी जानेमन की रफ़्तार दूसरे हफ़्ते में गिरी है। फिलहाल यह फ़िल्म सैफ़ की सोलो लीड वाली पिछली कुछ फ़िल्मों से बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। इसके अलावा दूसरे सोमवार को फ़िल्म ने 68 लाख रुपये का कलेक्शन किया है, वही जिसके साथ इसका 11 दिनों का कलेक्शन 25.18 करोड़ हो गया है। इसके साथ ही जवानी जानेमन एक कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म है, वही बात की जाए जिसमें सैफ़ ने ग्रोन बेटी के पिता का रोल निभाया है। फिलहाल  यह पिता काफ़ी रंगीनमिज़ाज और अपनी ज़िम्मेदारियों से दूर भागने वाला है और उसे इस बात का इल्म ही नहीं है कि उसकी कोई बेटी भी है।वही इसकी ज़िंदगी में उस वक़्त भूचाल आता है, जब बेटी उसे ढूंढत हुए पहुंच जाती है।

इसके साथ ही बेटी के रोल में अलाया फर्नीचरवाला हैं, जिन्होंने इस फ़िल्म से डेब्यू किया है। वही तब्बू ने सैफ़ अली की पत्नी का रोल प्ले किया है।फ़िल्म का निर्देेशन नितिन कक्कड़ ने किया है। 31 जनवरी को रिलीज़ हुई| इसके साथ ही यदि बात की जाये फिल्म जवानी जानेमन ने दूसरे शुक्रवार को 1.04 करोड़, शनिवार को 1.58 करोड़ और रविवार को 1.67 करोड़ का कलेक्शन किया था। वही जवानी जानेमन इस साल सैफ़ की दूसरी रिलीज़ है। वही इससे पहले आयी तानाजी- द अनसंग वॉरियर ने बॉक्स ऑफ़िस कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिये हैं और फ़िल्म 270 करोड़ के पड़ाव की ओर बढ़ रही है। इसके साथ ही  इस फ़िल्म में सैफ़ ने नेगेटिव किरदार निभाया था।

इसके अलावा पहले हफ़्ते में जवानी जानेमन के कलेक्शंस देखें तो शुक्रवार (31 जनवरी) को 3.24 करोड़ की कमाई पहले दिन की थी। वहीं, शनिवार को कलेक्शंस में बढ़ोत्तरी हुई और 4.55 करोड़ जमा किये थे। इसके साथ ही रविवार को रिलीज़ के तीसरे दिन भी जवानी जानेमन के कलेक्शंस बढ़े और 5.04 करोड़ जुटा लिये। वही सोमवार को फ़िल्म ने 2.03 करोड़ और मंगलवार को 1.94 करोड़ जमा किये थे। वही  बुधवार को जवानी जानेमन ने 1.86 करोड़ का कलेक्शन किया था। वही गुरुवार को 1.55 करोड़ बटोरे थे।इसके साथ ही पहले हफ़्ते में जवानी जानेमन ने 20.21 करोड़ जमा कर लिये थे। 

Shikara Box Office : श‍िकारा ने दिखाया दूसरे दिन दम, कमाए इतने करोड़

रिलीजिंग के बाद दरबार ने उठाया भारी नुकसान, रजनीकांत से मिलने के अनुरोध के बाद वितरकों ने शुरू की भुख हड़ताल

पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम की बायोपिक फर्स्ट पोस्टर हुआ आउट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -