जल्द ही इस शो में दृष्टि धामी संग रोमांस करते नजर आएँगे हर्षद चोपड़ा

Jan 13 2019 06:00 PM
जल्द ही इस शो में दृष्टि धामी संग रोमांस करते नजर आएँगे हर्षद चोपड़ा

हाल ही में सामने आई खबरों के अनुसार साल 2003 में सोनी टीवी पर आने वाला शो 'जस्सी जैसा कोई नहीं' को एक बार फिर से लाया जा रहा है. जी हाँ, यह शो लोगों में काफी हिट था और अब आने वाली खबरों के अनुसार एक बार फिर से छोटे पर्दे पर जस्सी की मासूमियत देखने को मिल सकती है. जी हाँ, और इस बार जस्सी के रोल में हम दृष्टि धामी को देख सकते हैं. आप सभी दृष्टि का नाम सुनकर खुश हो गए होंगे लेकिन अभी तक यह कन्फर्म नहीं हुआ है. दरअसल सोनी टीवी पर आने वाले शो में मोना सिंह ने जस्सी का करिदार निभाया था और जस्सी एक बहुत ही सिंपल रहने वाली लड़की है.

वहीं वह अरमान सूरी के फैशन एम्पायर गुलमोहर में काम करती है, जहां पर उसे अरमान सूरी से प्यार हो जाता है. वहीं उस दौरान अरमान जस्सी को उसके लुक की वजह से पसंद नहीं करता है और बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न के बाद, जस्सी एक नए लुक में लोगों के सामने आती है. उसके बाद हर कोई जस्सी की खूबसूरती को देखकर चौंक जाता है और इस तरह शो की कहानी आगे बढ़ती है. मिली खबरों के अनुसार जसमीत सिंह उर्फ ​​जस्सी रोल मोना सिंह ने निभाया गया था, और अब जस्सी का किरदार दृष्टि धामी निभाने वाली हैं. वहीं अपूर्वा अग्निहोत्री ने अरमान सूरी की भूमिका निभाई थी लेकिन अब आने वाले शो में हर्षद चोपडा ये किरदार निभाते हुए नजर आयेंगे. इसी के साथ मिली खबरों के अनुसार बीते पहले शो में मल्लिका को एक बहुत ही बोल्ड, सुंदर और आत्मविश्वास वाले कैरेक्टर के रूप में दिखाया गया था.

पिछली बार मल्लिका का रोल रक्षंदा खान ने निभाया था और इस बार मल्लिका के रोल में हमें मानसी श्रीवास्तव नज़र आएंगी. वहीं बीते शो में राज का रोल काफी इंपॉर्टेंट था. जिसे परमीत सेठी ने निभाया था. उस दौरान राज एक प्लेबॉय था और हर दूसरी महिला कर्मचारी के साथ छेड़खानी करता हुआ दिखाई देता था, लेकिन उसका दिल साफ था वहीं इस बार राज के रोल में करणवीर बोहरा दिखाई देने वाले हैं.

कोमोलिका बनकर तारीफें लूट रहीं हैं हिना खान

लिप सर्जरी पर ट्रोल होने के बाद भड़कीं सारा खान, फैंस को लगाई फटकार

खत्म हुआ रोहित और एकता कपूर के बीच का मनमुटाव, ये रहा सबूत

नाइटी पहनकर फैंस को मदहोश कर रहीं हैं शमा सिकंदर