Jason Derulo पर लगा नानई की धुन चुराने का आरोप

हाल ही में जेसन डेरुलो ने न्यूजीलैंड के संगीतकार जोशुआ नानाई (उर्फ जॉश 685), जिनके "लैक्ड (सायरन बीट)" को बढ़ाकर संगीत के एक टुकड़े का नमूना लिया जो इस समय टिक टॉक का सबसे बेहतरीन वायरल ट्रैक बन चुका है. आप सभी को बता दें कि TikToks पर आई इस धुन को अब तक 43 मिलियन टोटल व्यूज मिल चुके हैं. जी दरअसल मेलोडी की लोकप्रियता आंशिक रूप से कुछ प्रसिद्ध सह-संकेतों से आती है, जैसे कि प्रभावकार एडिसन राय और टोनी लोपेज़, और जेसिका अल्बा जैसे हॉलीवुड सितारे, लेकिन इस गीत को बिना ऑफिसियल क्लीयरेंस और क्रेडिट के ही करोड़ो व्यूज मिले हैं.

यहाँ देखे वीडियो...

आप सभी को बता दें कि ऑकलैंड के 17 वर्षीय हाई स्कूल के छात्र नानई ने "685" मिडवे (समोआ के लिए कॉलिंग कोड) के माध्यम से गाने के साथ कुक आइलैंड विरासत को सलाम किया है, जिसने उपयोगकर्ताओं को "संस्कृति नृत्य" वीडियो पोस्ट करने के लिए आगे आने के लिए कहा था. वह अपनी विरासत को गीत पर नाचकर और अपनी जड़ों को दर्शाते हुए मनाते हैं. वहीं इस वाद्य यंत्र को "सायरन जैम" कहा जाता है और नानई की अनोखी ध्वनि न्यूजीलैंड / पसिफिका की प्रवृत्ति की है, जो आमतौर पर कारों या बाइक से जुड़ी होने के कारण सायरन बोलने वालों के माध्यम से खेलने के लिए बीट बनाती है.

आप सभी को बता दें कि द्वीप की आवाज़ आम तौर पर डेबो और रेग म्यूज़िक से निकलती है, और नानाई ने अपने टिकटॉक स्मैश को बनाने से पहले कई अन्य "सायरन जाम" ट्रैक साझा किए. खबर मिली है कि नानई के हिस्से के लिए, वह उत्साहित है. वहीं दक्षिण ऑकलैंड के उपनगर से बाहर निकलने से पहले उन्होंने एक बयान में कहा, "अब तक के सभी समर्थन के लिए आभारी हूं." वहीं Jason Derulo पर भी नानई के गाने की धुन को चुराने के आरोप लगे हैं और कई यूजर्स ने उन्हें गलत कहा है. वहीं एक अन्य प्रशंसक ने यूट्यूब पेज पर नानई के लिए लिखा "मुझे दुख है कि नानई को वह पहचान नहीं मिली जिसके वह हकदार थे."

जैक वॉयडर्स ने ऑफ स्टील वॉच की पार्टी में किया यह काम

शादी होते ही मेगन और प्रिंस हैरी ने तोड़ दिया था यह शाही नियम

प्रेम सम्बन्ध के बाद फिल्मों में काम करना इस एक्ट्रेस के लिए हो गया था बेहद मुश्किल

Most Popular

- Sponsored Advert -