जैक वॉयडर्स ने ऑफ स्टील वॉच की पार्टी में किया यह काम
जैक वॉयडर्स ने ऑफ स्टील वॉच की पार्टी में किया यह काम
Share:

हॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर और एक्टर जेक स्नाइडर को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बेन रहते है, वहीं हाल ही में उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि- हम पहले भी यहां आ चुके हैं, इसलिए जल्दी से इस हिस्से पर पहुंचें. जेक स्नाइडर जस्टिस लीग बना रहे थे. पारिवारिक संकट के कारण उन्हें निर्देशकों की कुर्सी छोड़नी पड़ी और बागडोर जॉस व्हेडन को सौंप दी गई. अंतिम उत्पाद भयावह था और लोगों का मानना ​​है, स्नाइडर, मोमोआ और फिल्म में शामिल कई लोगों के लिए धन्यवाद, कि प्रश्न में फिल्म का एक पौराणिक कट मौजूद है. और फैंस #ReleaseTheSnyderCut कहकर इसके लिए पूछ रहे हैं. वे इसे फिर से कर रहे हैं और कई कारण हैं.

डीसी प्रशंसकों के लिए उत्साहित होने के पहले कारणों में से एक है क्योंकि रिपोर्ट्स के अनुसार, स्नाइडर ने डीसी अधिकारियों के साथ न्याय लीग के अपने कटौती की एक निजी स्क्रीनिंग के लिए मुलाकात की है. उत्पाद स्पष्ट रूप से अधूरा है और इसे पूरा करने के लिए $ 20 मिलियन और अतिरिक्त फिल्मांकन की आवश्यकता होगी. उस ने कहा, यह वाष्पशील है. दूसरा कारण यह है कि, डीआर मूवी न्यूज के अनुसार, एचबीओ मैक्स के ट्रेलर में जस्टिस लीग से अंतिम ज़ैक स्नाइडर निर्देशित शॉट शामिल है, जिससे यह संकेत मिलता है कि यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने जा रहा है. और तीसरा और अंतिम कारण प्रशंसकों को लगता है कि जस्टिस लीग का स्नाइडर कट आ रहा है, निर्देशक ने मैन ऑफ स्टील वॉच पार्टी की घोषणा की है और उनका मानना ​​है कि वह वहां पर एक बड़ी घोषणा करने जा रहे हैं. या वह अभी अपने द्वारा बनाई गई फिल्म को रिवाइव करने जा रहा है. कौन जाने?

जानकारी के लिए हम बता दें कि उन्होंने आगे कहा है कि मैं वास्तव में स्नाइडर कट के काम करना चाहता हूं. मुझे लगता है कि यह एक पहले से ही मरा हुआ घोड़ा है जो झुंड की मानसिकता के कारण मौत के घाट उतार दिया जा रहा है. डीसी सिनेमाई ब्रह्मांड ने जोकर और बर्ड्स ऑफ प्री जैसी फिल्मों को स्थानांतरित कर दिया है जो काल्पनिक रूप से बनाई गई फिल्में हैं और उन्हें विच्छेदित और बात की जानी चाहिए. वहाँ सैकड़ों अन्य फिल्में हैं जो बहुत ध्यान देने योग्य हैं. एक अधूरी फिल्म के बारे में ड्रोन करने के बजाय उनके बारे में बात करें. उस ने कहा, अगर किसी भी आकार या रूप में स्नाइडर कट को जारी करना इस अनावश्यक रूप से लंबे ऑनलाइन आंदोलन का अंत करता है, तो बस इसे करें.

शादी होते ही मेगन और प्रिंस हैरी ने तोड़ दिया था यह शाही नियम

प्रेम सम्बन्ध के बाद फिल्मों में काम करना इस एक्ट्रेस के लिए हो गया था बेहद मुश्किल

5 दिन में बनकर तैयार हुआ मेगन और प्रिंस हैरी का 2nd एनिवर्सरी केक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -