शादी होते ही मेगन और प्रिंस हैरी ने तोड़ दिया था यह शाही नियम
शादी होते ही मेगन और प्रिंस हैरी ने तोड़ दिया था यह शाही नियम
Share:

ब्रिटेन के राजकुमार हैरी और उनकी पत्नी मेगन मर्केल आज अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं. वहीं दोनों ने मई 2018 में शादी की थी. आप सभी को बता दें कि दोनों की शादी बर्कशायर के विंडसर कैसल में हुई. वहीं प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल की इस शादी में सेरेना विलियम्स, प्रियंका चोपड़ा (मेगन मर्केल की दोस्त), विक्टोरिया बेकहम और उनके पति डेविड बेकहम, अमल क्लूनी और उनके पति जॉर्ज क्लूनी, ओपेरा फिंफ्रे, किटी स्पेंसर जैसे मेहमान शामिल हुए थे.

ऐसे में उस दौरान प्रिंस हैरी जहां बिल्कुल रॉयल अंदाज में ब्लैक सूट में दिखे वहीं, ब्राइड मेगन मर्केल खूबसूरत व्हाइट गाउन में नज़र आईं थी. आपको बता दें कि उनका गाउन ब्लैंड Givenchy की आर्ट डायरेक्टर Clare Waight Keller ने डिज़ाइन किया था और उनके गाउन में हैंड एम्ब्रॉयडेड फ्लोरल डिज़ाइन वाला 5 मीटर लंबा वेल (घूंघट) था, जिसके साथ मेगन ने बहुत ही खूबसूरत डायमंड टियारा पहना. यह टियारा 1932 में बनाया गया था.

आप सभी को बता दें कि ब्रिटेन के शाही जोड़े पब्‍लिक के सामने हाथ नहीं थाम सकते थे लेकिन हैरी और मेगन ने इस नियम को तोड़ दिया और दोनों कई बार हाथ थामे नजर आ चुके हैं. जी दरअसल प्रिंस हैरी ने एक बार दिए इंटरव्‍यू में खुलासा किया था कि, ''उन्‍हें मेगन से पहली ही नज़र में प्‍यार हो गया था. हालांकि दोनों की परव‍रिश बिलकुल अलग-अलग माहौल में हुई है.''

प्रेम सम्बन्ध के बाद फिल्मों में काम करना इस एक्ट्रेस के लिए हो गया था बेहद मुश्किल

5 दिन में बनकर तैयार हुआ मेगन और प्रिंस हैरी का 2nd एनिवर्सरी केक

फैंस के लिए बुरी खबर, फिल्म 'Twilight' के एक्टर और उनकी गर्लफ्रेंड का हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -