प्रेम सम्बन्ध के बाद फिल्मों में काम करना इस एक्ट्रेस के लिए हो गया था बेहद मुश्किल

हॉलवुड की जानी मानी एक्ट्रेस रोज बायर्न को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हेमशा ही अपनी फिल्मों और बातों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, लेकिन इस बार वह किसी और ही वजह से चर्चाओं में है, जी हां रोज बायर्न इस समय अपनी प्रेम कहानी के लिए सुर्ख़ियों में बनी हुई है. हम बता दें कि रोज  और बॉबी कैनवले हॉलीवुड के सबसे जाने माने कपल में से एक है,  क्यूंकि रिपोर्ट्स का कहना है कि  वे बार-बार एक साथ प्रोजेक्ट करते हैं, हालांकि वे एक जोड़े के रूप में एक दूसरे को ट्रीट नहीं करते है. जिसके कारण इस बात का कोई भी आसानी से अंदाज़ा नहीं लगा सकता है कि उन दोनों के बीच कितना प्यार है. 

मीडिया  रिपोर्ट्स के अनुसार कुछ समय पहले अभिनेत्री रोज बायर्न ने कहा था कि उनके फिल्मों में काम करने के कारण उनके साथी अभिनेता बॉबी कानवेल के साथ उनके प्रेम संबंध में समस्याएं आ गई थी, लेकिन उन्होंने अपने प्रयासों से इसे बनाए रखा. बॉबी के साथ तीन साल से डेटिंग कर रहीं रोज ने बताया कि काम के कारण दोनों को अधिकतर बाहर रहना प़डता है, या वे यात्राएं करते रहते हैं. इसलिए उन्हें अपने प्रेमसंबंध में अधिक समर्पित होने की जरूरत होती है. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोज ने बताया कि फिल्म निर्माण आपके जीवन को अशांत कर सकता है. उन्होंने कहा कि आपको, दूसरे व्यक्ति को यह एहसास दिलाने के लिए प्रयास करने पडते हैं कि आप उसकी जिंदगी में शामिल हैं. उन्होंने कहा कि आपको अपना जीवन नियोजित करना प़डता है. काम सप्ताह-दर-सप्ताह आगे बढ़ता रहता है, जो किसी रिश्ते के लिए अच्छा नहीं है. इसलिए एक-दूसरे के प्रति अधिक समर्पित होने की जरूरत होती है.

5 दिन में बनकर तैयार हुआ मेगन और प्रिंस हैरी का 2nd एनिवर्सरी केक

Uniqlo ने शेयर की बिली इलिश-ताकाशी मुराकामी के सहयोग की अधिक जानकारी

दोबारा पति ब्रायन ऑस्टिन ग्रीन से अलग होंगी मेगन फॉक्स

Most Popular

- Sponsored Advert -