PROMO: जैस्मिन ने तोड़ी राखी की नाक, जोर-जोर से सिर पीटने लगी एक्ट्रेस
PROMO: जैस्मिन ने तोड़ी राखी की नाक, जोर-जोर से सिर पीटने लगी एक्ट्रेस
Share:

'बिग बॉस 14' में इन दिनों ट्विस्ट पर ट्विस्ट आ रहे हैं। शो में दिन पर दिन नए-नए तड़के लग रहे हैं जो दर्शकों को अच्छे लग रहे हैं। आप जानते ही होंगे शो में राखी सावंत सबसे हटकर जमी हुई हैं और उन्होंने सबको पीछे छोड़ दिया है। उन्होंने शो में कभी अपनी बातों और हंसी मजाक से तो कभी अपनी एक्टिंग से दर्शकों का मनोरंजन किया है और अब भी कर रहीं हैं। अब हाल ही में शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जो इंटरनेट पर तेजी से धमाल मचा रहा है।

 

आप देख सकते हैं इस वीडियो में जैस्मिन भसीन राखी सावंत के साथ कुछ ऐसा कर देती हैं कि वह टेबल पर अपना सिर पटकना शुरू कर देती हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में राखी सावंत और जैस्मिन के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि वह गुस्से में राखी के सिर पर डमी रख देती हैं। इसके बाद राखी रोने लगती हैं और बोलती हैं कि मेरा नाक टूट गया। उसके बाद में राखी टेबल पर रोते हुए अपना सिर पटकना शुरू कर देती हैं।

इस दौरान वहां अली गोनी भी होते हैं। आगे इन सब चीजों को देखकर जैस्मिन कहती हैं कि ड्रामा दिखा रही है। इस समय बिग बॉस 14 के इस प्रोमो वीडियो को लोग बहुत प्यार दे रहे हैं और लोगों का कहना है आने वाले एपिसोड में धमाल होने वाला है। इसे कलर्स टीवी के ट्विटर हैंडल द्वारा शेयर किया गया है जो दर्शकों को बड़ा अच्छा लग रहा है। वैसे इस वीडियो को शेयर करते हुए चैनल ने कैप्शन में लिखा है, "क्या सच में गुस्से में आकर जैस्मीन भसीन ने तोड़ दी राखी सावंत की नाक?"

शिवजी की तस्‍वीर लगाते समय रखे इन बातों का ध्यान, नहीं तो हो सकती है भारी हानि

जैद दरबार को गोद में उठाकर गौहर खान ने दिया पोज

गुजरात में भाजपा को बड़ा झटका, सांसद मनसुख वसावा ने दिया इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -