गुजरात में भाजपा को बड़ा झटका, सांसद मनसुख वसावा ने दिया इस्तीफा
गुजरात में भाजपा को बड़ा झटका, सांसद मनसुख वसावा ने दिया इस्तीफा
Share:

अहमदाबाद: गुजरात में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को बड़ा झटका लगा है. यहां के भरूच संसदीय सीट से लोकसभा सांसद मनसुख वसावा ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. साथ ही जल्द ही संसद की सदस्यता से भी त्यागपत्र देने की बात कही है.  भरुच से भाजपा सांसद मनसुखभाई धनजीभाई वसावा ने 28 दिसंबर को गुजरात के प्रदेश भाजपा इकाई के अध्यक्ष सी.आर पाटिल को पत्र लिखकर अपने फैसले के बारे में जानकारी दी है. मनसुव वसावा ने किस कारण इस्तीफा दिया ये अभी तक पूरी तरह साफ़ नहीं हो पाया है.

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष को भेजे गए पत्र में मनसुख वसावा ने कहा है कि उन्होंने पार्टी के लिए पूरी वफ़ादारी से काम किया है. साथ ही पार्टी और जिंदगी के सिद्धांत का पालन करने में बहुत सावधानी बरती है, लेकिन आखिरकार मैं एक इंसान हूं और इंसान से गलती हो जाती है. इसलिए मैं पार्टी से इस्तीफा देता हूं. वसावा ने ये भी कहा कि लोकसभा सत्र आरंभ होने से पहले वो सांसद पद से भी त्यागपत्र दे देंगे.

आपको बता दें कि मनसुख वसावा हाल ही में अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहे हैं. गुजरात के सीएम विजय रुपाणी को पत्र लिखते वसावा ने कहा था कि गुजरात में आदिवासी महिलाओं की तस्करी की जा रही है. इसके अलावा स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के संंबंध में उन्होंने पीएम मोदी को भी एक पत्र भेजा था.

न्यूजीलैंड के पूर्व टेस्ट बल्लेबाज जॉन एफ रीड का निधन

इंडोनेशिया ने कोरोना टीकों के लिए फाइजर और एस्ट्राजेनेका के साथ सौदे को दिया अंतिम रूप

आत्मघाती हमलावर ने हेरात में खुद को बम से उड़ाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -