बाथटब सीन के लिए तैयार नहीं थी नजर की यह एक्ट्रेस लेकिन डायरेक्टर ने...

इन दिनों छोटे पर्दे के सुपरनेचुरल थीम पर बने शो नजर को खूब पसंद किया जा रहा है. शो में इन द‍िनों शो की लीड कास्ट वैदश्री बुरी शक्त‍ियों की चपेट में आ गई हैं और वह बुरी-बुरी हरकतें कर रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि वैदेही का किरदार शो में ऋतु चौधरी सेठ अदा कर रही हैं और अपने किरदार के बारे में बात करते हुए उन्होंने हाल ही में कई राज खोले हैं. शो में अपने पॉज‍िट‍िव रोल की वज‍ह से फैंस के बीच पसंद की जाने वाली ऋतु को इन द‍िनों न‍िगेट‍िव किरदार न‍िभाना पड़ रहा है और इस कारण वह खुश नहीं है.

बीते दिनों उन्होंने शो में एक बाथटब सीन शूट किया और इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ''अब तक मैंने टीवी शो में बहुत सकारात्मक और अच्छे-अच्छे रोल किए हैं. लेकिन जब मुझे पता चला कि बाथटब सीन करना है तो मुझे लगा सब छोड़कर घर चली जाऊं.'' वहीं आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, ''मुझे पहली बार सुनकर बहुत अजीब लगा कि ये सीन करना है. बस मैं खुद को घर जाकर एक कमरे में बंद करना चाहती थी. लेकिन इस पार्ट को मैंने एक चैलेंज की तरह ल‍िया.''

आगे बात करते हुए ऋतु चौधरी ने बताया कि, ''नजर शो में वैदश्री का किरदार मुझे कई नए अनुभव दे रहा है. जो रोल मैंने पहले नहीं न‍िभाए हैं. उन्हें मैं आज कर रही हूं. मुझे एक मौका मिला है कि खुद के काम को और बेहतर करूं. बाथटब सीन करना मेरे ल‍िए बहुत मुश्क‍िल था. लेकिन मेरे को स्टार और डायरेक्टर ने मुझे सपोर्ट किया. उन्होंने मुझे प्रेर‍ित किया तभी मैं ये रोल कर सकी. पूरे शॉट को बहुत ही शानदार तरीके से शूट किया गया है. यही सबसे खूबसूरत चीज है. '' आप सभी ने ऋतु चौधरी को टीवी शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी में तुलसी की बेटी का किरदार निभाते हुए देखा होगा इसके बाद वह कई शोज में नजर आ चुकीं हैं.

पत्नी के मिसकैरिज को इस एक्टर ने बताया था हत्या, आज मना रहा है जन्मदिन

कपिल के शो में जीजा निक के दोस्तों को लेकर परिणीति ने किया चौकाने वाला खुलासा

यह टीवी एक्टर था राखी सावंत का बॉयफ्रेंड, सरेआम थप्पड़ मारने से हो गया था ब्रेकअप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -