अपनी बेटियों के लिए करणवीर बोहरा ने मनाई होली, अपने बच्चों संग शामिल हुए सेलेब्स
अपनी बेटियों के लिए करणवीर बोहरा ने मनाई होली, अपने बच्चों संग शामिल हुए सेलेब्स
Share:

इन दिनों सभी जगह होली के जश्न का माहौल देखा जा रहा है होली को लेकर सभी एक्साइटेड हैं. ऐसे में बीते कल टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने अपनी जुड़वा बेट‍ियों के लिए होली का त्यौहार मनाया है. जी हाँ, वह अपनी बेटियों के साथ होली के रंग में रंग गए हैं. बीते रविवार को एक्टर ने अपनी बेट‍ियों के साथ करीबी दोस्तों और पर‍िवार के सदस्यों के लिए इको-फ्रेंडली होली पार्टी रखी. इस पार्टी में टीवी इंडस्ट्री के नामचीन स्टार्स अपने बच्चों के साथ पहुंचे. आप सभी को बता दें कि इस दौरान मोटू पतलू भी नजर आए जो एक कार्टून कैरेक्टर हैं.

वहीं करणवीर बोहरा की बेट‍ियां बेला और व‍ियाना कलरफुल प‍िचकार‍ियां ल‍िए मस्ती के मूड में नजर आईं. इस दौरान करण ने दोनों को गोद में लेकर कार्टून मोटू-पतलू के साथ तस्वीरें क्ल‍िक कराईं जो आप देख सकते हैं. आप सभी को बता दें कि करणवीर बोहरा अपनी बेट‍ियों के बेहद करीब हैं और उनकी ये स्पेशल बॉन्ड‍िंग ब‍िग बॉस 12 में तब नजर आई थी, जब दोनों बेट‍ियां करण से मिलने ब‍िग बॉस के घर पहुंची थीं..

वहीं करणवीर बोहरा की ये पार्टी खासतौर से बच्चों के लिए रखी गई थी जिसमे सेलेबा अपने-अपने बच्चो को लेकर गये. वहीं होली के प्री बैश की तैयारी पूरी तरह से इकोफ्रेंडली थी और पार्टी में रोडीज फेम रघुराम अपनी पत्नी नताली के साथ पहुंचे और दोनों ने खूब मस्ती की. इस दौरान नागिन 3 की एक्ट्रेस रक्षंदा खान भी अपने बच्चों के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दी.

पत्नी के मिसकैरिज को इस एक्टर ने बताया था हत्या, आज मना रहा है जन्मदिन

कपिल के शो में जीजा निक के दोस्तों को लेकर परिणीति ने किया चौकाने वाला खुलासा

यह टीवी एक्टर था राखी सावंत का बॉयफ्रेंड, सरेआम थप्पड़ मारने से हो गया था ब्रेकअप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -