VIDEO: अली के सामने ‘भाभी’ कहे जाने पर जैस्मिन भसीन ने यूँ दी प्रतिक्रिया

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) का प्यार दुनिया के सामने है। वहीं यह कपल अपने प्यार को जाहिर करने का कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने देता है। आप सभी जानते ही होंगे कि अब तक दोनों ने ऑफिशियली अपने प्यार का इजहार नहीं किया है, लेकिन इन्हें साथ में देखने के बाद हर कोई यही कहता है कि दोनों एक-दूजे के प्यार में गिरफ्तार हैं। आजकल जैस्मिन भसीन और अली गोनी अक्सर साथ में स्पॉट किए जाते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

अब बीते दिन ही दोबारा उन्हें एक साथ देखा गया, लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसे देखने और सुनने के बाद जैस्मिन के साथ-साथ खुद अली भी शर्मा गए। जी दरअसल हुआ ऐसा कि जैस्मिन और अली दोनों साथ में खड़े होकर मीडिया को फोटो के लिए पोज दे रहे थे। इसी बीच दोनों एक रंग के मैचिंग कपड़ों में बहुत प्यारे लग रहे थे। जब दोनों फोटो खिंचवा रहे थे, तभी पैपराजी में से किसी ने जैस्मिन को ‘भाभी' कह दिया। यह सुनकर जैस्मिन हंसने लगी और कहती नजर आईं कि, ‘किसकी भाभी?'।

वहीं अली गोनी इसके बाद कहते दिखे कि, ‘मुझे भाभी बुला रहा है?'। आप देख सकते हैं इस दौरान दोनों हंसते हुए नजर आते हैं। वहीं आखिर में जैस्मिन को कहते हुए सुना जा सकता है कि भाभी मत बोलो मुझे। इस समय सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, और लोग जैस्मिन को भाभी-भाभी कह रहे हैं। कई लोगों ने कमेंट में लिखा है - 'भाभी शरमा गई क्या'?

रिलेशनशिप स्टेटस पर बोले हर्षद चोपड़ा- शादी करना चाहता हूं।।।

सोशल मीडिया पर छाया 'बबिता जी' का बेहतरीन वीडियो, बादशाह के गाने पर मटकाई जमकर कमर

टीवी की इस हसीना की तस्वीरों ने उड़ाए होश, देखकर यूजर्स बोले- काइली जेनर की बहन।।।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -