शादी के बाद टीवी की मशहूर अदाकारा ने इंडस्ट्री को कर दिया था अलविदा
शादी के बाद टीवी की मशहूर अदाकारा ने इंडस्ट्री को कर दिया था अलविदा
Share:

टेलीविज़न पर कभी अपने बेहतरीन अभिनय और सुंदरता से लोगों को कायल करने वाली एक्ट्रेस पंछी बोरा आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी ने उन्हें कई सीरियल्स में देखा होगा. जी हाँ, पंछी बोरा टेलीविज़न के कई सीरियल्स में अपना धमाल दिखा चुकीं हैं. इन्हे आप सभी ने क़यामत, गंगा, कितनी मस्त है जिंदगी, कही तो होगा वो, कहानी घर घर की, आदि सीरियल्स में देखा होगा. पहली बार पंछी बोरा 2007 में आने वाले सीरियल 'कयामत' में दिखाई दी थीं तथा यह शो आज भी अधिकांश लोगों को याद होगा.

वहीं इस सीरियल में मेल लीड में दिखाई दिए थे अभिनेता शब्‍बीर अहलूवालिया तथा फीमेल लीड में दिखाई दी थीं पंछी बोरा. आप सभी को बता दें कि पंछी उस वक़्त भी बहुत तेजी से चर्चाओं में आईं थीं जब उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी. जी हाँ, पंछी बोरा ने नॉन-एक्‍टर जयदीप से विवाह किया है तथा दोनों अब अपनी जिंदगी को बहुत एन्जॉय कर रहे हैं. पंछी अब टेलीविज़न जगत से दूर हैं मगर आज भी लोगों का उनका अभिनय याद है तथा आज भी लोग उनकी वापसी की उम्मीद करते हैं.

आपको बता दें कि शादी के पश्चात् पंछी ने टेलीविज़न जगत से दुरी बना ली तथा वह अपने पर्सनल लाइफ में बिजी हो गईं. अब वह टीवी की दुनिया से दूर अपनी जिंदगी में मदमस्त हैं तथा उन्हें कहीं स्पॉट भी नहीं किया जाता है. आप सभी को बता दें कि पंछी ने पिछले वर्ष ही शादी की मगर उनकी शादी अधिक चर्चाओं में नहीं आई क्योंकि उन्होंने चुपके से शादी की थी. फिलहाल उन्हें हमारी और से जन्मदिन की शुभकामनाएं.

इस मशहूर अदाकारा ने दिखाए जनवरी से दिसंबर तक के 12 अवतार, वायरल हुआ VIDEO

Lisa ने इस अभिनेता पर लगाए संगीन आरोप, कहा- "जबरन छुए मेरे ब्रेस्ट, कॉल पर दी करियर ..."

सपना चौधरी ने किया 'बॉलीवुड वाला डांस', देखकर ख़ुशी से झूमे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -