बिग बॉस 12: इस फीमेल कंटेस्टेंट ने लगाया दीपका को गले और कर दिया किस
बिग बॉस 12: इस फीमेल कंटेस्टेंट ने लगाया दीपका को गले और कर दिया किस
Share:

इन दिनों लगातार 'बिग बॉस 12' में ट्विस्ट आ रहे हैं और अभी तो एक ऐसा ट्विस्ट आया है जिसे देखकर लोगों के होश उड़ने वाले हैं. आप सभी को बता दें कि घर में बीता हफ्ता काफी हंगामे भरा रहा और टास्क के बीचों बीच जहां दीपक ठाकुर और मेघा धाड़े में भंयकर लड़ाई हुई वहीं सलमान खान ने वीकेंड के वार में दोनों की जमकर क्लास भी लगाई. अब लग रहा है सलमान की फटकार का असर सभी पर पड़ा है और सभी के ऊपर अब प्यार का खुमार चढ़ गया है.

जी हाँ, दरअसल हाल ही में शो का एक ताजा वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में मेघा किचन में चाय बना रही है और उनके आसपास सुरभि राणा, रोहित सुचांती और दीपक ठाकुर खड़े हुए नजर आ रहे है. वहीं इस वीडियो में दीपक मेघा के लिए गाना रहे है और इसके बाद मेघा दीपक को गले लगाने के बाद उनके माथे पर किस भी करती हुई नजर आ रही है. आप सभी को याद हो मेघा बिग बॉस मराठी की विजेता है और इस बिग बॉस 12 में उन्होंने वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री ली है और वह विनर नहीं बन सकती है क्योंकि घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले सदस्य विनर नहीं बन सकते हैं.

वहीं मेघा के साथ इस घर में रोहित भी वाइल्ड कार्ड के जरिए ही आए है और दीपक की बात करें तो वह अपना बदला जरूर लेते हैं. ऐसे में दीपक किसी भी टास्क के जरिए अपने साथ हुए ज्यादती का बदला किसी ना किसी तरह से निकाल ही लेते है लेकिन अभी तक ऐसा कोई मौका उन्हें नहीं मिल पाया है.

बिग बॉस 12: सुरभि पर है इस कंटेस्टेंट की गन्दी नजर, हुआ सनसनीखेज खुलासा

बिग बॉस 12: दीपक ठाकुर ने लगाई सोमी और इस कंटेस्टेंट के बीच चिंगारी, लगी भयानक आग

बिग बॉस 12: बबिता जी ने कहा इन दो कंटेस्टेंट को सबसे घटिया, जानिए वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -