कोरोनावायरस:पिता ने बेटी के लिए पीएम से लगाई गुहार, कहा- 'जहाज में मौजूद बेटी अभी...'
कोरोनावायरस:पिता ने बेटी के लिए पीएम से लगाई गुहार, कहा- 'जहाज में मौजूद बेटी अभी...'
Share:

नई दिल्ली: दिन व दिन बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर और उसकी चपेट में आते लोग आज अपनी जान भी गवा रहे है वहीं सोनाली ठक्कर के कोरोनावायरस से संक्रमित नहीं होने की जानकारी के बाद अब उनके पिता दिनेश ठक्कर ने पीएम मोदी से उन्हें (सोनाली को) भारत वापस लाने के लिए गुहार लगाई है. उन्होंने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा कि मैं भारत सरकार से प्रार्थना करता हूं कि मेरी बेटी को जहाज से वापस भारत लाया जाए. अब इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि वह कोरोनावायरस से संक्रमित नहीं है. जापान सरकार अपनी ओर से बेहतर कदम उठा रही है. सभी भारतीय जो कोरोनावयरस से संक्रमित नहीं है, उन्हें वापस भारत लाना चाहिए.

मिली जानकारी के अनुसार ठक्कर ने पीएम से गुहार लगाई है कि जिन लोगों के कोरोनावायरस से संक्रमित नहीं होने की पुष्टि हो गई है, अगर वह भी ज्यादा समय तक जहाज पर रहेंगे तो वह भी कोरोनावायरस से संक्रमित हो सकते हैं. इसलिए जिन भारतीयों के कोरोनावायरस से संक्रमित नहीं होने की पुष्टि हो गई है, उन्हें जल्द से जल्द भारत वापस लाया जाए. सोनाली ठक्कर पिछले 12 दिनों से जापान के योकोहामा पोर्ट पर फंसी हुई है. जहाज पर तीन हजार यात्री सवार हैं, जिनमें से छह भारतीय हैं. जबकि जहाज पर 1100 क्रू मेंबर हैं, जिनमें से 132 भारतीय हैं. अब तक जहाज पर 218 लोग कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं, जिनमें तीन भारतीय क्रू मेंबर भी शामिल हैं.

जंहा यह भीं कहा जा रहा है कि कोरोनावायरस की शुरूआत चीन के वुहान शहर से हुई, जो अब पूरे विश्वभर में फैल चुका है.12 फरवरी को जहाज पर दो भारतीय क्रू मेंबर कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए. वहीं इस बात का भी पता चला है कि जिसके बाद शुक्रवार को सोनाली ठक्कर ने सोशल मीडिया पर वीडियो डालकर सरकार से मदद मांगी. सोनाली के पिता दिनेश ठक्कर ने बताया कि वे अपनी बेटी के साथ लगातार वीडियो कॉल और मैसेज के माध्यम से संपर्क में बने हुए है. उन्होंने बताया कि सोनाली कि जांच की गई है, जिसमें उनके कोरोनावायस से संक्रमित नहीं होने की पुष्टि हो गई है.

प्रेमी संग रंगरलियां मनाने से रोकता था पति, अवैध संबंधों की चाहत में पत्नी ने उठाया ये कदम...

वैलेंटाइन डे के अगले ही दिन प्रेमी ने प्रेमिका को मार दी गोली, फिर किया ये काम

Board Exams: अब पढ़ाई के समय कोई करे शोर तो इस तरह कर सकते हैं UP पुलिस से शिकायत 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -