वैलेंटाइन डे के अगले ही दिन प्रेमी ने प्रेमिका को मार दी गोली, फिर किया ये काम

वैलेंटाइन डे के अगले ही दिन प्रेमी ने प्रेमिका को मार दी गोली, फिर किया ये काम

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में वेलेंटाइन डे के एक दिन बाद प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मारने के बाद आत्महत्या कर ली। सरेआम हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुँचाया। पुलिस ने मौके से मिले तमंचे को भी कब्जे में लिया और मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

यह मामला झूंसी थाना क्षेत्र के आरके पुरम हवेलिया का है, यहां एक प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मारकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शवों के साथ घटनास्थल से बरामद हुआ एक तमंचे को कब्‍जे में लेकर जाँच पड़ताल में जुट गई। जानकारी के मुताबिक, शनिवार दोपहर 3 बजे हवेलिया में अचानक सड़क पर पिस्तौल से गोली चलने से वहां अफरा-तफरी मच गई। एक के बाद एक करके दो गोली चली। लोगों ने देखा तो सड़क पर एक लड़का व एक लड़की तड़प रहे थे। कुछ ही देर में दोनों ने दम तोड़ दिया।

प्रत्‍यक्ष‍दर्शियों के अनुसार, काम्या (परिवर्तित नाम) के माथे पर गोली मारने के बाद झूंसी के हवेलिया के रहने वाले बाबू नामक युवक ने भी खुद की कनपटी पर गोली मार ली है। इससे दोनों की घटनास्थल पर मौत हो गई। काम्या के पिता मनोज तिवारी इलाहाबाद उच्च न्यायालय में अधिवक्ता हैं। वही, झूंसी निवासी बाबू प्रापर्टी डीलर के यहां नौकरी करता था।

बिहार में महिलाएं कर रही थी अवैध शराब की तस्करी, GRP पुलिस ने 3 को किया गिरफ्तार

35 लाख रुपए के बिस्कुट से भरा ट्रक लेकर भाग रहे बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता ने दिया नवजात को जन्म, दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज