जापान ने COVID-19 की आपातकालीन अवधि को वायरस की लड़ाई के रूप में किया स्थगित
जापान ने COVID-19 की आपातकालीन अवधि को वायरस की लड़ाई के रूप में किया स्थगित
Share:

टोक्यो: जापानी प्रधानमंत्री योशीहिदे सुगा ने संघर्षरत क्षेत्रों में कोविड-19 महामारी पर आपातकाल की स्थिति को एक महीने के लिए बढ़ाकर 7 मार्च कर दिया। 7 जनवरी को सुगा द्वारा घोषित आपातकाल की स्थिति पहले से प्रभावित 11 क्षेत्रों में से 10 के लिए विस्तारित की जाएगी, जिसमें टोक्यो के पड़ोसी क्षेत्र साइतमा, चिबा और कानागावा के साथ-साथ ओसाका, क्योटो, ह्योगो, फूकोका, आइची और गिफू प्रान्त शामिल हैं।

सुगा ने एक प्रेस ब्रीफिंग में कहा, "जापानी लोगों के सहयोग और जापानी लोगों के सहयोग के लिए, हम स्पष्ट परिणाम देखने लगे हैं। हम आपको थोड़ी देर के लिए लटकने के लिए कह रहे हैं ताकि हम संक्रमणों में मजबूती से स्थापित हो सकें।" कोविड-19 टास्क फोर्स के साथ बैठक के बाद मामला।

2,324 नए संक्रमणों के साथ राष्ट्रव्यापी 8:20 बजे तक सूचित किया गया। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, स्थानीय समयानुसार मंगलवार को देश के संचयी कुल मामलों में 394,799 और 5,965 लोगों की मौत हुई। इस बीच, टोक्यो महानगरीय सरकार ने मंगलवार को 556 नए संक्रमणों की सूचना दी, नए दैनिक मामलों की संख्या के साथ पांचवें सीधे दिन को चिह्नित किया गया कि संक्रमण 1,000-निशान से नीचे गिर गया है। पिछले महीने घोषित किए गए आपातकाल की स्थिति के तहत, बार और रेस्तरां को अपने ऑपरेटिंग घंटों में कटौती करने और अपने दरवाजे रात 8:00 बजे तक बंद करने के लिए कहा गया था और लोगों को अनावश्यक यात्राएं करने से परहेज करने के लिए कहा गया था।

अमेरिकी सीनेट ने की बिडेन के होमलैंड सुरक्षा प्रमुख के रूप में एलेजैंड्रो मेयरकास की पुष्टि

मिस्र के राष्ट्रपति ने इथियोपिया के नील बांध पर बाध्यकारी समझौते की जरूरत पर ध्यान किया केंद्रित

रिहाना के बाद किसानों के समर्थन में उतरी पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग, ट्वीट कर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -