जापान कोविड की स्थिति के मूल्यांकन के लिए बदल रहा है अपने मानदंड
जापान कोविड की स्थिति के मूल्यांकन के लिए बदल रहा है अपने मानदंड
Share:

जापान: जापान नए संक्रमणों की संख्या के बजाय अस्पताल की क्षमता पर ध्यान केंद्रित करते हुए, कोविड -19 स्थिति के लिए अपने मूल्यांकन मानदंडों को संशोधित करेगा। रिपोर्ट के अनुसार, वर्तमान में स्थिति को चार स्तरों में वर्गीकृत किया गया है, जिसका उपयोग केंद्र सरकार और प्रीफेक्चुरल सरकारों ने उचित विरोधी उपायों को निर्धारित करने के लिए किया है।

कोविड-19 प्रतिक्रिया पर सरकार की उपसमिति की बैठक के दौरान नई व्यवस्था, जिसमें पांच स्तर हैं, पर चर्चा की गई है। इसमें अस्पताल के बिस्तर की उपलब्धता का पूर्वानुमान और यह अनुमान लगाने का प्रयास शामिल होगा कि क्या संक्रमण फिर से उभरेगा और चिकित्सा प्रणाली पर दबाव डालेगा।

आर्थिक पुनरोद्धार मंत्री डेशिरो यामागीवा, जो कोविड-19 प्रतिक्रिया के प्रभारी हैं, ने कहा कि सरकार ने नए मानकों को विकसित करना शुरू कर दिया है, जो नवंबर के मध्य तक जारी होने की उम्मीद है। "आज की चर्चाओं के आलोक में, हम सबसे खराब स्थिति को मानकर संभावित संक्रमण पुनरुत्थान की योजना बनाना चाहेंगे।" स्तर 2 इंगित करता है कि संक्रमण में वृद्धि प्रणाली पर दबाव डालने लगी है, स्तर 3 इंगित करता है कि आपातकाल की स्थिति की आवश्यकता है, और स्तर 4 इंगित करता है कि अस्पताल अब कोविड -19 रोगियों से निपटने में सक्षम नहीं हैं, भले ही सामान्य हो चिकित्सा सेवाएं कम हो गई हैं।

मानवाधिकारों पर जापान के सलाहकार होंगे पूर्व रक्षा प्रमुख

पिछले साल जिस मंदिर को मुस्लिमों ने किया था ध्वस्त, आज उसी मंदिर में दिवाली मनाएगे CJP गुलजार अहमद

सियोल ने विदेशी कोरियाई युद्ध के दिग्गजों को कार्यक्रम से पहले किया आमंत्रित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -