जापान के गवर्नरों ने कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए आपातकाल के विस्तार पर की चर्चा
जापान के गवर्नरों ने कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए आपातकाल के विस्तार पर की चर्चा
Share:

टोक्यो, जापान और इसके तीन पड़ोसी प्रान्तों के गवर्नर नए कोविड-19 मामलों में नायाब वृद्धि के कारण आपातकाल की संभावित स्थिति के संभावित विस्तार के बारे में चर्चा के लिए मिले। जापान ने 868 नए कोविड-19 मामलों की सूचना दी, शुक्रवार को शहर का कुल संक्रमण 98,439 हो गया। 'गंभीर स्थिति' के रूप में नामित रोगियों की संख्या 147 है, जो गुरुवार को 150 थी, एक स्थानीय स्वास्थ्य अधिकारी ने सूचित किया।

बेड से बाहर चल रहे संक्रमित रोगियों की अस्पताल में  बढ़ती संख्या के कारण, टोक्यो के गवर्नर युरिको कोइके ने कहा, "" हमें सख्त सावधानी बरतने की ज़रूरत है, क्योंकि सकारात्मक परीक्षण करने वाले लोगों की संख्या अधिक रहती है। "कानागावा के गवर्नर युजी कुरियोवा ने कहा कि चिकित्सा। प्रीफेक्चर में देखभाल प्रणाली "बेहद तनावपूर्ण बनी हुई है। गवर्नरों द्वारा चिंता उन चिकित्सा विशेषज्ञों के कारण है जिन्होंने यह इंगित किया है कि टोक्यो में वायरस की स्थिति बेहद गंभीर है।

चिकित्सा विशेषज्ञ महानगरीय सरकार को सलाह देते हैं कि वह अपने चार स्तरीय पैमाने पर उच्चतम स्तर के लिए तैयार रहें। विशेषज्ञों ने इस तथ्य पर प्रकाश डाला कि पिछली गर्मियों में संक्रमण की दूसरी लहर में पहुंची चोटी की तुलना में औसत लगभग तीन गुना अधिक है। जापान ने अब तक कुल 384,670 कोरोना वायरस मामलों की सूचना दी है जबकि मरने वालों की संख्या 5,611 थी।

बिकरू कांड: अमर दुबे के एनकाउंटर को जज ने ठहराया जायज़, यूपी पुलिस को मिली क्लीनचिट

आप MLA सौरभ ने दिल्ली पुलिस से मांगे SHO पर हमले के सबूत, कहा- ...तो छोड़ दूंगा विधायकी

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ राहुल गाँधी का बिरयानी खाते हुए वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -