तारक मेहता के शो छोड़ने को लेकर जेठालाल ने दे डाला ये बड़ा बयान
तारक मेहता के शो छोड़ने को लेकर जेठालाल ने दे डाला ये बड़ा बयान
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को लेकर निरंतर तरह तरह की खबरें आ रही हैं। ये शो चर्चाओं में ही बना हुआ है। हाल ही में शो के एक और महत्वपूर्ण कलाकार शैलेष लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने अलविदा कह दिया है। उनके जाने से प्रशंसकों का दिल पूरी तरह से टूट गया है। 

हालांकि, शैलेष लोढ़ा एवं शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने इस पर अब तक कोई भी टिप्पणी नहीं की है। किन्तु शो की एक और महत्वपूर्ण भूमिका जेठालाल गडा यानी दिलीप जोशी (Dilip Joshi) ने शैलेष लोढ़ा के शो छोड़ने पर बोला है। हाल ही में मीडिया से चर्चा करते हुए दिलीप जोशी ने शैलेष लोढ़ा के शो में वापस आने को लेकर बातें कीं।

दिलीप जोशी ने साझा करते हुए कहा कि, ‘जैसा कि मैंने कहा, बदलाव जरूरी है। थोड़ी समस्या तो होती है जब वो शो को छोड़ देते हैं, बेशक अपने को-आर्टिस्ट्स के साथ एक रिदम सेट है, किन्तु कभी मत कहिए ना क्योंकि शैलेष भाई कभी भी वापस आ सकते हैं।’ सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं होने को लेकर दिलीप जोशी ने बोला कि ‘मैं सोशल मीडिया पर उतना एक्टिव नहीं हूं तथा सच कहूं तो मुझे उतना समय ही नहीं मिलता। हम हर दिन लगभग 12 घंटे शूटिंग करते हैं तथा घर जाने के बाद जो भी वक़्त मिलता है, मुझे अपने परिवार के साथ गुजारना अधिक अच्छा लगता है। सोशल मीडिया एक राक्षस की भांति है, यदि आप एक बार इसके आदी हो जाते हैं तो ये आपको छोड़ेगा नहीं। इससे थोड़ा दूर रहना ही बेहतर है।’

एयरपोर्ट पर ऐसा क्या हुआ कि मुँह छुपाकर भागने लगी राखी सावंत, लोग बोले- माँ बनने वाली हो क्या?

ग्रीन गाउन में रुबीना ने ढाया कहर, देखकर फैंस हुए मदहोश

'दयाबेन' का नाम सुनते ही भावुक हो उठे जेठालाल, जानिए क्या है बात?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -