जाह्नवी ने किया खुलासा, कौन है उनका पहला प्यार
जाह्नवी ने किया खुलासा, कौन है उनका पहला प्यार
Share:

टीवी पर प्रसारित होने वाला शो 'कॉफी विद करण 6' काफी चर्चा में बना हुआ रहता है. इसी शो के ज़रिये बॉलीवुड के सेलेब्स की पोल पट्टी खुलती है और उनके बारे में उनके फैंस सब कुछ जान जाते हैं. आप जानते ही हैं करण जौहर के इस चैट के पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट आई थीं. इसके बाद कटरीना, आमिर खान, वरुण धवन भी इस चैट शो में पहुंचे. 'कॉफी विद करण' के हालिया एपिसोड में जाह्नवी और अर्जुन कपूर पहुंचे. 

इस लेटेस्ट एपिसोड में जाह्नवी और अर्जुन ने अपने बारे में कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं. अर्जुन कपूर ने इस शो में बताया कि वह अब सिंगल नहीं हैं और शादी करने के लिए भी तैयार हैं. वहीं जाह्नवी कपूर ने भी बताया कि बॉलिवुड का कौन सा ऐक्टर उनका पहला प्यार था. जी हाँ, जाह्नवी ने बताया कि वो बॉलीवुड में किस्से प्यार करती हैं. आपको भी बता देते हैं, इसके बारे में. 

दरअसल, चैट शो के दौरान करण जौहर ने जब जाह्नवी से पूछा कि वह राजकुमार राव, विकी कौशल, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आयुष्मान खुराना में से किन दो ऐक्टर्स का सबसे ज्यादा सम्मान करती हैं तो उन्होंने जवाब में विकी और राजकुमार राव का नाम लिया. हालांकि बाद में जाह्नवी ने इस लिस्ट में केवल राजकुमार राव का नाम रखा और बताया कि वह उनके फर्स्ट लव हैं. यानि वो राजकुमार से ज्यादा प्यार करती हैं बजाए किसी और के. टीवी पर जाह्नवी और अर्जुन को एक साथ देखकर उनके फैंस काफी खुश हुए जिसके कारण ये एपिसोड उनके लिए बेहद खास रहा. 

क्या तैमूर भी देखेंगे मोगली? मम्मी करीना ने दिया जवाब

अमिताभ ने अपना वादा निभाते हुए सफाईकर्मियों के लिए किया ये बड़ा काम

शादी से पहले दुल्हन की तरह सजा प्रियंका का आलिशान घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -