शादी से पहले दुल्हन की तरह सजा प्रियंका का आलिशान घर
शादी से पहले दुल्हन की तरह सजा प्रियंका का आलिशान घर
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों की शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई है. दोनों 3 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध सकते हैं. पिछले हफ्ते ही निक जोनस भारत आ चुके हैं. ये कपल साथ में घूमते हुए भी देखे जा चुके हैं. हाल ही प्रियंका के मुंबई स्थित घर की कुछ तस्वीरें सामने आई है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में साफ देखा जा रहा है कि प्रियंका के घर की सजावट भी हो गई है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं प्रियंका का घर दुल्हन की तरह सजा हुआ नजर आ रहा है. आपको बता दें कि निक जोनस और प्रियंका जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में शादी कर सकते हैं. सुनने में तो ये भी आया है कि दोनों हेलिकॉप्टर से वेडिंग प्लेस तक पहुंचेंगे. उनकी शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाज से होगी. शादी के वेबयू तक पहुंचने के लिए एक हैलीपैड बनाया जाएगा.

इस बात की पुष्टि मेवार हेलिकॉप्टर सर्विसेस ने की है. इस बारे में सूत्रों का कहना है 29 नवंबर और 3 दिसंबर के लिए एक हैलीकॉप्टर बुक किया गया है. ये 29 को उदयपुर से सीधे जोधपुर के उम्मैद पैलेस लैंड करेगा. ये भी सामने आया है कि शादी के बाद प्रियंका और निक दो रिसेप्शन देंगे जो कि मुंबई और दिल्ली में आयोजित होंगे.

फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर प्रियंका और टीम ने निक के साथ की खास पार्टी

इस तरह होगी निक प्रियंका की शानदार एंट्री, जानिए कैसे

क्या निक प्रियंका की शादी में आएंगे पीएम मोदी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -