क्या तैमूर भी देखेंगे मोगली? मम्मी करीना ने दिया जवाब
क्या तैमूर भी देखेंगे मोगली? मम्मी करीना ने दिया जवाब
Share:

इन दिनों नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज मोगली की सभी ओर चर्चाएं हो रही हैं. इस वेब सीरीज की शुरुआत दिसंबर से होने जा रही है. आपको बता दें इस वेब सीरीज की हिंदी डबिंग के लिए कई सारे बॉलीवुड एक्टर्स ने अपनी आवाज दी है. वेब सीरीज के हिंदी वर्जन के लिए अनिल कपूर ने बल्लू का वॉइस ओवर किया है. वहीं माधुरी दीक्षित ने मोगली की भेड़िया मां निशा का, अभिषेक बच्चन ने बगीरा का, जैकी श्रॉफ ने शेर खान का और करीना कपूर खान ने एनाकोंडा के लिए अपनी आवाज दी है.

आपको बता दें हाल ही में इस वेब सीरीज की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित हुई थी जिसमें सभी सितारे मौजूद थे. इस दौरान एक मीडियाकर्मी ने पूछा कि, क्या वे अपने बच्चों को मोगली दिखाना चाहेंगी? तो इस पर अभिषेक बच्चन ने साफ तौर पर कहा कि- हां वह आराध्या को ये वेब सीरीज दिखाना चाहेंगे. लेकिन इस मामले में करीना कपूर खान का जवाब अभिषेक के जवाब से थोड़ा अलग था.

करीना ने अपने जवाब में कहा कि, 'हां वह तैमूर को ये सीरीज दिखाना तो चाहेंगी लेकिन अभी नहीं.' आपको बता दें कि मोगली लीजेंड ऑफ द जंगल के हिंदी वर्जन को नेटफिल्क्स पर प्रसारित किया जाएगा. इसकी शुरुआत 7 दिसंबर से होगी. इस फिल्म में भारतीय-अमेरिकी बाल कलाकार रोहन चंद मोगली के रूप में नजर आएंगे. उनके साथ ही मैथ्यू राइज लॉकवुड और फ्रीडा पिंटो मेसुआ की भूमिका निभाते दिखेंगे.

शादी से पहले दुल्हन की तरह सजा प्रियंका का आलिशान घर

अमिताभ ने अपना वादा निभाते हुए सफाईकर्मियों के लिए किया ये बड़ा काम

चोरी छिपे भारत लौटे इरफ़ान खान, त्रियंकेश्वर मंदिर में की पूजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -