अमिताभ ने अपना वादा निभाते हुए सफाईकर्मियों के लिए किया ये बड़ा काम
अमिताभ ने अपना वादा निभाते हुए सफाईकर्मियों के लिए किया ये बड़ा काम
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी दरियादिली के लिए हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं. बिग बी ने हाल ही में मेनहोल और सीवरों की हाथों से सफाई करने वाले सफाई कर्मियों की बड़ी मदद की है. उन्होने अपने वादे को पूरा करते हुए सफाई कर्मियों के लिए मशीनों का इंतजाम किया है.

जी हाँ... अमिताभ ने रविवार को एक ट्वीट किया जिसके जरिए उन्होंने कहा कि, "हाथों से सफाई करने वाले कर्मियों की अमानवीय स्थिति को देखते हुए मैंने उनके लिए 50 मशीनें खरीदने का वादा किया था. आज मैंने उस वादे को पूरा कर दिया है! सफाईकर्मियों को 25 छोटी अलग-अलग मशीनें और बीएमसी को एक बड़ी ट्रक मशीन उपहार में दी है."

आपको बता दें 24 नवंबर को अमिताभ ने एक पत्र लिखकर मैनुअल स्केवेंजर्स एसोसिएशन (एमएसए) और बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) से कहा था कि, 'वह मेनहोल और सीवर नालों में सफाई के लिए उनमें उतरने वाले सफाईकर्मियों के लिए कुछ करना चाहते हैं.' उन्होंने आगे ये भी कहा था कि, "मेरा योगदान सफाईकर्मियों को इस अमानवीय कार्य को करने से रोकने और उन्हें समाज में सम्मान और गरिमा दिलाने के लिए है." सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि अमिताभ ने सफाईकर्मियों के लिए मशीनें खरीदने के लिए 50 लाख रुपये देने का वादा भी किया था.

कपिल शर्मा करने जा रहे हैं यह हिम्मत का काम, सदी के महानायक ने दी शुभकामनाएं

KBC के सेट पर कपिल के इस सवाल पर रोने लगे बिग बी

केबीसी के एक एपिसोड के लिए करोड़ो लेते हैं बिग बी, सलमान को देते हैं मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -