जाह्नवी कपूर के इस डांस वीडियो के दीवाने हुए लोग, क्या आपने देखा?
जाह्नवी कपूर के इस डांस वीडियो के दीवाने हुए लोग, क्या आपने देखा?
Share:

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने जब से बॉलीवुड में डेब्यू किया है तब से ही वो लगातार चर्चाओं में बनी हुई हैं. जाह्नवी कभी अपने हॉट लुक के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं तो कभी अपनी फिल्मों के कारण लेकर इस बार जाह्नवी का एक वीडियो सामने आया है जिसके कारण उनकी हर जगह चर्चा हो रही है. जाह्नवी ने इस वीडियो में अपना शानदार सभी को दिखाया है.

जाह्नवी जितनी अच्छी एक्टिंग करती हैं उतना ही अच्छा वो डांस भी करती हैं. जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया आए दिन सोशल मीडिया पर कोई ना कोई फोटो या वीडियो शेयर करती ही रहती हैं. सोशल मीडिया पर जाह्नवी के उनके फैन्स के लिए अलग सी दीवानगी है. इस बार जो वीडियो सामने आया है उसमे जाह्नवी के धमाकेदार डांस देखने को मिल रहा है. ये वीडियो जाह्नवी के डांस मास्टर ने उनके लिए एक पोस्ट किया है. जिसे उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Shetty (@sanjayshettyofficial) on

हर कोई जाह्नवी के इस डांस पर फ़िदा हो गया है. इस वीडियो में जाह्नवी ठुमके लगाती हुई दिख रही हैं. दरअसल किसी इवेंट के लिए डांस की प्रैक्टिस कर रही हैं. वीडियो में उनके स्टेप्स बहुत कमाल के हैं. वही उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो जाह्नवी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'तख्त' की तैयारी में व्यस्त हैं. इस फिल्म में जाह्नवी के साथ आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर नजर आएँगे.

सारा अली खान के कारण बेटी जाह्नवी के लिए इनसे भिड़े बोनी कपूर

प्रिया प्रकाश की फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' के बारे में जाह्नवी कपूर ने दिया ऐसा जवाब!

इस नई-नवेली एक्ट्रेस की स्टाइल कॉपी कर रही हैं अमीषा पटेल, सामने आई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -