इस नई-नवेली एक्ट्रेस की स्टाइल कॉपी कर रही हैं अमीषा पटेल, सामने आई तस्वीरें
इस नई-नवेली एक्ट्रेस की स्टाइल कॉपी कर रही हैं अमीषा पटेल, सामने आई तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड के सेलेब्स के बीच अक्सर ही स्टाइल और फैशन को लेकर कॉम्पिटिशन बना ही रहता है. आए दिन कोई ना कोई स्टार किसी को कॉपी करता हुआ नजर आ जाता है. ऐसे में अब हाल ही में जाह्नवी कपूर को बॉलीवुड की एक पुरानी और मशहूर अभिनेत्री ने कॉपी किया है. जी हाँ... हम बात कर रहे हैं अमीषा पटेल के बारे में जो बिलकुल जाह्नवी के ही जैसा बैग केरी किए हुए नजर आई.

दरअसल, कुछ दिन पहले जाह्नवी अपने जिम आउटफिट के साथ 2 लाख रुपए का बैग कैरी किए नजर आई थीं. अब हाल ही में वैसी ही स्टाइल में ड्रेस पहनकर अमीषा पटेल नजर आई हैं. साथ ही उन्होंने जाह्नवी के जैसा बैग भी केरी किया था. दोनों का अंदाज एक जैसा लग रहा है. तस्वीर में आप देख सकते हैं अमीषा ने इस बैग को डैनिम शॉर्ट्स और व्हाइट स्नीकर के साथ स्टाइल किया. सूत्रों की माने तो इस बैग की कीमत करीब 2810 अमेरिकी डॉलर बताई गई.

वही दो दिन पहले जाह्नवी की फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई थी जिसमे उनके लुक के कारण जाह्नवी ने खूब चर्चा बटोरी थी. वे जिम के बाहर इस बैग के साथ नजर आई थीं. वही उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो जल्द ही जाह्नवी करण जौहर के ही बैनर की फिल्म तख्त में दिखेंगी. वही अमीषा तो फिलहाल फिल्मों से दूर है.

42 की उम्र में भी बेहद हॉट और सेक्सी हैं अमीषा पटेल, शेयर की तस्वीरें

जाह्नवी कपूर की फैन ने बनवाया उनके नाम का टैटू, वीडियो वायरल

ईशान खट्टर के फ़ोन में इस नाम से सेव है जाह्नवी कपूर का नम्बर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -