सारा अली खान के कारण बेटी जाह्नवी के लिए इनसे भिड़े बोनी कपूर
सारा अली खान के कारण बेटी जाह्नवी के लिए इनसे भिड़े बोनी कपूर
Share:

बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर का बॉलीवुड डेब्यू होने के बाद उन्हें काफी फिल्में के ऑफर मिल रहे हैं. उनकी पहली फिल्म 'धड़क' काफी हिट रही और सभी को पसंद भी आई. लेकिन इसी के साथ बीते कुछ दिनों से उनके पिता बोनी कपूर अपनी बेटी के करियर को लेकर चिंता में है और इसी वजह से रिपोर्ट्स की मानें तो वो हाल ही में जान्हवी कपूर के पीआर मैनेजर्स से भिड़ पड़े. जी हाँ, अपनी बेटी के लिए किसी से भी भीड़ पड़ेंगे पिता. जानिए मामला.

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर के बॉलीवुड डेब्यू के बाद सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने भी हाल ही में 'केदारनाथ' के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके तुरंत बाद ही सारा अली खान की दूसरी फिल्म 'सिम्बा' भी रिलीज हुई और सुपरहिट साबित हुई. इससे दोनों की बड़ी फैन फॉलोइंग हो गई है और इसी के चलते दोनों के फैंस के बीच एक दूसरे को लेकर लड़ाई हो गई. सोशल मीडिया पर ऐसे मामले होते ही रहते हैं. कभी उनके लुक्स, ड्रेसेस तो कभी एक्टिंग स्किल्स को लेकर, शायद इन्हीं सभी चीजों को लेकर जान्हवी कपूर के पापा चिंतित है. लेकिन इन सब का इलज़ाम पिता बोनी ने जान्हवी की पीआर कंपनी पर लगा दिया है. 

खबरों की मानें तो बोनी कपूर को चिंता इस बात की है कि उनकी बेटी जान्हवी की तुलना में ज्यादा तवज्जो 'सिम्बा' एक्ट्रेस को मिल रही है. एक इवेंट के दौरान तो सारा अली खान ने इस पर खुलकर बोला था. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि जान्हवी ने सुझाव दिया था कि हमें रेड कारपेट्स पर एक साथ ही पोज क्लिक करवाने चाहिए क्योंकि इससे मीडिया पर्सन्स की कोलाज बनाने की मेहनत कम हो जाएगी. सारा ने कहा था, 'केदारनाथ की स्क्रीनिंग के वक्त, वो (जान्हवी) आईं और फोटो क्लिक करवाते हुए उन्होंने कहा कि अब आपको कोलाज नहीं बनाना पड़ेगा.' अब इससे तो पिता की चिंता बढ़नी ही है. आगे देखते हैं क्या होता है.

शमशेरा से नई तस्वीर आई सामने, फिल्म में एक्शन करने वाले हैं रणबीर

प्रियंका की विदेशी दोस्त ने शेयर की उनकी शादी की नई तस्वीरें

मणिकर्णिका के रिलीज़ से पहले प्रोड्यूसर को आया अटैक, हालत गंभीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -