प्रिया प्रकाश की फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' के बारे में जाह्नवी कपूर ने दिया ऐसा जवाब!
प्रिया प्रकाश की फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' के बारे में जाह्नवी कपूर ने दिया ऐसा जवाब!
Share:

सोशल मीडिया पर रातों-रात आँख मारने के कारण सुर्खियों में आई एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर इन दिनों फिर से चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल प्रिया जल्द ही फिल्म श्रीदेवी बंगलो के जरिए अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत करने जा रही हैं. लेकिन उनकी ये फिल्म रिलीज़ से पहले ही विवादों के घेरे में आ गई है. ऐसा सिलिए क्योंकि फिल्म के ट्रेलर में कुछ सीन्स दिखाए गए हैं जिससे ये साफ नजर आ रहा है कि इस फिल्म के जारी मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत की कहानी दिखाने की कोशिश की गई है.

आपको बता दें इस फिल्म में प्रिया का नाम भी श्रीदेवी है. हाल ही में इस फिल्म के निर्देशक प्रशांत माम्बुली ने इस मामले में अपनी सफाई देते हुए कहा कि, 'साउथ में श्रीदेवी एक सामान्य नाम है.' वहीं इस बारे में प्रिया ने कहा कि, 'फिल्म में मेरे कैरेक्टर का नाम श्रीदेवी है. आखिर कोई क्यों इस तरह के विवाद खड़े करना चाहेगा? मुझे लगता है कि लोगों में फिल्म के ट्रेलर को लेकर काफी उत्साह है और हमें दर्शकों पर छोड देना चाहिए कि फिल्म श्रीदेवी मैम पर आधारित है या नहीं.'

इस फिल्म से श्रीदेवी के पति बोनी कपूर भी खफा चल रहे हैं. कुछ दिन पहले ही उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत मैमबुली को कानूनी नोट‍िस भेज द‍िया था. दरअसल बोनी ये फिल्म रिलीज़ नहीं होने देना चाहते हैं. हाल ही में इस फिल्म के बारे में जब जाह्नवी से पूछा गया तो उन्होंने इसे इग्नोर कर दिया और फिर जाह्नवी के मैनेजर ने आकर मीडिया डिस्कशन को खत्म कर दिया.

प्रिया प्रकाश की 'श्रीदेवी बंगलो' पर भड़के बोनी कपूर, पुलिस तक पहुंची बात

प्रिया प्रकाश ने श्रीदेवी के जीवन पर बनी फिल्म से किया बॉलीवुड डेब्यू, टीज़र रिलीज़

Love Aaj Kal 2 में सारा के साथ नजर आएँगे कार्तिक आर्यन? हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -