दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए सोनाक्षी ने अपनाया यह रास्ता

कोरोना वायरस से इस वक्त पूरा देश एक साथ मिलकर जंग लड़ रहा है. वहीं इस समय सेलेब्स कई लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. अब हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए अपना कदम बढ़ाया. जी दरअसल सोनाक्षी सिन्हा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है. आप देख सकते हैं इसमें सोनाक्षी ने बताया है कि वो दिहाड़ी मजदूरों को राशन प्रदान करने के लिए अपने आर्ट वर्क की नीलामी कर रही हैं. आप सभी देख सकते हैं सोनाक्षी ने इस वीडियो में अपने आर्ट वर्क को भी दिखाया है.

 

वहीं शेयर किये गए इस वीडियो में सोनाक्षी कहती हैं, 'अगर हम दूसरों के काम नहीं आ सकते तो हम क्या अच्छे हैं. मेरी कला मेरे लिए सुरक्षित जगह है. ये मुझे अपने विचारों को चैनेलाइज करने में मदद करती है और मुझे खुशी देती है. आर्ट मेरे लिए शांति और राहत की भावना लाता है और राहत वो है जो मैं उन लोगों के लिए लाना चाहती हूं, जिनके लिए ये लॉकडाउन एक बुरा सपने की तरह है.' इसी के साथ वो आगे कहती हैं, 'जिन लोगों के पास कोई इनकम नहीं है और इसलिए खुद का और अपने परिवार पेट भरने में असमर्थ हैं. ये हैं दिहाड़ी मजदूर. मैंने कैनवास और स्केच को नीलाम करने का फैसला किया है. इन्हें मैंने अपने पूरे दिल से बनाया है. नीलामी से मिलने वाले पैसे से दिहाड़ी मजदूर को राशन उपलब्ध कराया जाएगा. जो भी पसंद है, उसे अपने घर ले आइए और प्लीज मेरी आर्ट की अच्छे से देखभाल करें. घर को सुंदर बनाएं. इन्हें मैंने बहुत प्यार से बनाया है.'

इसी के साथ ही इस वीडियो को साझा करते हुए सोनाक्षी ने ट्वीट कर लिखा, 'अच्छाई के लिए नीलामी . मैंने फैनकाइंड से एक टीम बनाई है जो मेरी कला को नीलाम करने और दिहाड़ी श्रमिकों को राशन किट देने के लिए धन जुटाने में मेरी मदद करेगी. हर किसी के लिए इसमें कुछ है -डिजिटल प्रिंट, स्केच और बड़े कैनवास पेंटिंग. सबसे ज्यादा बोली लगाने वाला की जीतेगा.' आप सभी को बता दें कि इस तरह सोनाक्षी सभी की मदद के लिए जतन कर रहीं हैं. वैसे सोनाक्षी इसके पहले भी ऐसा कर चुकीं हैं.  

सदमे में हैं शाहरुख़ खान, दुनिया को अलविदा कह गया यह ख़ास शख्स

'गुलाबो-सिताबो' की ऑनलाइन रिलीज पर भड़का आईनॉक्स, निर्देशक ने दिया जवाब

टिकटॉक पर शिल्पा के हुए 1.73 करोड़ फॉलोवर्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -