गुंजन सक्सेना की शूटिंग में व्यस्त दिखी जान्हवी कपूर, सामने आई तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर फिल्म 'धड़क' के बाद अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है. पिछले फिल्म में उनके अभिनय की भी काफी प्रशंसा हुई थी. इसी के बाद उनकी एक्टिंग को को उभारने के लिए ही दूसरी फिल्म मिली है. इसके अलावा पिछली रिपोर्ट के अनुसार आप ये जानते ही हैं कि वो मल्टी-स्टारर फिल्म 'तख्त' का हिस्सा बनने के बाद जाह्नवी, करण जौहर के बैनर तले बन रही एक और फिल्म में काम कर रही है जो कि फाइटर पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक होगी. इसी फिल्म के बारे में और भी जानकारी सामने आई है. 

आपको बता दें कि, जाह्नवी की इस फिल्म का अब दर्शकों का ज्यादा लंबा समय इंतजार नहीं करना पड़ेगा. खबरों के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई और उम्मीद है कि ये फिल्म जल्दी ही रिलीज़ की जाएगी. फिलहाल जाह्नवी लखनऊ में हैं और फिल्म के लिए जम कर पसीना बहा रही है. इसी के साथ उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. इस तस्वीर में जाह्नवी पायलेट के गेटअप में कार का सवारी का लुफ्त उठाती नजर आ रही हैं. उनकी कार के साथ साथ कैमरा भी चल रहा है. देखकर कहा जा सकता है कि शूटिंग की ही फोटो.

तस्वीर देख कर साफ है कि जाह्नवी इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं. यहां बता दें कि, इस फिल्म में जाह्नवी फाइटर पायलट गुंजन सक्सेना का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं. गुंजन को भारत की पहली लड़ाकू महिला होने का गौरव प्राप्त है. उन्होंने 1999 की कारगिल लड़ाई में अपनी जान की परवाह न करते हुए अपने कई साथियों की जान बचाई थी. गुंजन को उनकी बहादुरी के लिए सुर्यवीर पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है.

गुंजन सक्सेना की बायोपिक में उनके भाई का किरदार निभाएगा ये एक्टर

मां श्रीदेवी की पहली बरसी पर जाह्नवी ने शेयर की ऐसी तस्वीर, देखते ही भीग जाएंगी आँखें

बहन ख़ुशी को छोड़ जान्हवी ने कजिन को बनाया अपनी फिल्म का हिस्सा, साथ में करेंगी काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -